free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / भाभी के प्यार में आशिक बने देवर ने अपने ही सगे भाई को रास्ते से हटाने के लिए उठाया खौफनाक कदम

भाभी के प्यार में आशिक बने देवर ने अपने ही सगे भाई को रास्ते से हटाने के लिए उठाया खौफनाक कदम

दोस्तो एक समय था जब प्यार के लिए प्रेमी मर मिटने को तैयार हो जाते थे लेकिन आज प्रेमियों ने प्यार की परिभाषा ही बदल डाली है आजकल अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी अपनो के ही खून के प्यासे बन जाते है यदि उन्हें एक होने के लिए अपनो की लाश पर से भी गुजरना पढ़े उन्हे वो भी मंजूर है ।आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे भाभी के प्यार में आशिक बने देवर ने अपने ही भाई को रास्ते से हटाने के लिए उठाया खौफनाक कदम ।पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत खेरिया कोठार ग्राम में 15 जुलाई की शाम सड़क से डेढ़ सौ मीटर दूर झाड़ियों के बीच 1 अज्ञात युवक का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त संजय चौधरी उम्र 30 साल निवासी ग्राम बरेठी थाना नादान देहात के रूप में हुई थी। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

जांच में मामला आया सामने

जांच में यह मामला सामने आया कि मृतक का छोटा भाई भारत चौधरी उम्र 20 साल को अपनी सगी भाभी से एकतरफा मोहब्बत थी। जिसको लेकर म्रतक रोड़ा बन रहे अपने सगे बड़े भाई संजय को बीच के रास्ते से हटाना चाहता था, मृतक संजय चौधरी छोटे भाई के प्यार में रोड़ा बन रहा था यह बात छोटे भाई भारत चौधरी को नागवार गुजरी, उसने अपने भाई को ही बीच रास्ते से हटाने का सोच लिया था।

शराब पिलाकर भाई की की हत्या

15 जुलाई को मृतक संजय चौधरी अपने छोटे भाई भारत चौधरी के साथ अपनी पत्नी शांति बाई को लेकर उसके मायके अहिरगांव चोरहटा छोड़ने गया। जिसके बाद दोनों भाई वहां से चल दिए और सोनौरा ग्राम के पास छोटे भाई भारत चौधरी ने दारू खरीदी और कुछ दूर जाकर खेरिया कोठार ग्राम के पास झाड़ियों के पीछे बैठकर दोनों भाइयों ने शराब पी, तब छोटे भाई ने बड़े भाई को अधिक शराब पिला दिया और इसी दौरान अपने बड़े भाई के पीछे से पत्थर से हमला कर दिया जैसे बड़ा भाई संजय चौधरी बेहोश हो गया तो उसके ऊपर लगातार पत्थरों से हमला करता रहा, पत्थर पटक पटक कर बड़े भाई को छोटे भाई भारत चौधरी ने मौत के घाट उतार दिया, और घटनास्थल से फरार हो गया।

24 घंटे में हुई थी मृतक की शिनाख्त 

24 घंटे बाद मृतक की शिनाख्त हुई तब जाकर पुलिस ने मामले की जांच की और इस में यह खुलासा हुआ कि छोटे भाई को भाभी से एकतरफा प्यार था जिसके चलते प्यार में बाधा बन रहे बड़े भाई को कलयुगी छोटे भाई ने मौत के घाट उतार दिया, अमरपाटन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आज न्यायालय पेश किया जहां से आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.