free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सारी दुनिया में हो रही न्याय की मांग

सारी दुनिया में हो रही न्याय की मांग

करीब ढाई महीने अभिनेता सु-शां/त का मामला रोज नया रुख ले रहा है ! अभिनेता का इस तरह दुनिया से चले जाना उनके फैन्स को गवारा ना हुआ इसलिए उन्होंने उनके लिए न्याय की मांग की है ! न केवल देश को ही इस बात से झ/टका लगा है बल्कि दुनिया के कई देशो में भी उनके फैन्स को काफी बड़ा झटका लगा है और देश के साथ साथ इन देशो ने भी अभिनेता के लिए न्याय की आवाज़ उठायी है !

सुशांत के मामले  में  देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, एनसीबी और ईडी  की जांच जारी है। इस मामले में ड्र-ग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच शुरू की। ड्र’ग्स के लेन-देन के मामले में शुक्रवार रात 10 बजे एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा  को गिरफ्तार किया है।

जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। ऐसे में देश और दुनिया में एक्टर को न्याय दिलाने की मांग तेज हो गई है। सुशांत की मौत के बाद बड़े पैमाने पर उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी आई है। ऐसे में अब एक्टर के फैन्स में बॉलीवुड को लेकर भी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

इन सबके बीच ब्रिटेन (Britain) में सुशांत के फैंस उन्हें और उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए लिए सड़कों पर उतर आए हैं। सुशांत के के फैन्स ने वहां ‘जस्टिस फॉर सुशांत (Justice For Sushant)’ नाम से कैंपेन शुरू किया है। जिसके तहत अब एक्टर के फैन अब उन्हें न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरने की धमकी भी दे रहे हैं।

ब्रिटेन में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में गुस्सा देखने को मिल रहा है। एक्टर के फैन्स ने 14 सितंबर को मल्टीप्लेक्स के बाहर प्रदर्शन की भी योजना बनाई है। 14 सितंबर को लंदन में एक सिनेमा हॉल के बाहर होने जा रहे प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाली रूपा दीवान कहती हैं, ”हम चाहते हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म का अंत हो। मूवी माफिया को अब चले जाना चाहिए।”

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia) और कैलिफोर्निया (California) में सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग के कुछ वीडियो और पोस्टर्स सामने आए थे।

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.