free tracking
Breaking News
Home / धार्मिक / महिलाओ को कभी नही करनी चाहिए ये गलतिया

महिलाओ को कभी नही करनी चाहिए ये गलतिया

वास्तुशास्त्र हम सभी के जीवन मे बहुत महत्व रखता हैं और उसमे भी कई बातें लिखी हैं जो माननी चाहिए। ऐसे में वस्तु शास्त्र के अनुसार आज हम आपको कुछ ऐसे चीजों के बारे में बताएँगे, जिन चीजों को शादीशुदा महिलाएं भूल कर भी नहीं पहनना चाहिए वरना भरी नुक्सान होता है।

नहीं पहननी चाहिए यह 3 चींज़े:

शादीशुदा महिलाओं को सफेद रंग की साड़ी भूल कर भी नहीं पहनने चाहियें, क्यों की इसे पहनने से महिलाओं के पतिव्रता धर्म समाप्त हो जाते हैं और रिश्तों में नकारात्मक शक्तियों का वास होने लगता हैं।

शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ नहीं पहनना माना है क्योकि वस्तु शास्त्र के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ पहनने से नुकसान होता है। इससे महिलाओं को शनि देव के प्रकोप का सामना करना पड़ता हैं।

पैरों में सोना तत्व से बने पायल या बिछिया पहनने से भी नुकसान होता है इस वजह से शादीशुदा महिलाओं को सोने के बने पायल और बिछिया नहीं पहननी चाहिए, क्योंकी पैरों में सोना तत्व पहनने से कुबेर नाराज हो जाते हैं और इससे महिलाओं के जीवन में दरिद्रता आने लगती हैं।

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें ! रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पेज को फ़ॉलो जरुर करे ! 

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.