free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / महिला आयोग ने दिया अपना समर्थन

महिला आयोग ने दिया अपना समर्थन

सु-शां’त सिं-ह रा’जपू’त मामले में कं’गना के समर्थन देने और बॉलीवुड  की  पोल खोलने के बाद से ही कं’गना र’नौ’त और शिव’सेना के बीच वि-वाद चल रहा है  ! तभी एक खबर आई है कि रेखा शर्मा जो कि राष्ट्रीय  महिला आयोग की अध्यक्ष ने शि’वसेना के उस विधायक की पैरवी नही ली है !

जिसने कथित तौर पर कंगना रनौत को धमकी दी है ! कंगना रनौत को शिवसेना के विधायक प्रदीप सरनाईक द्वारा धमकी दी जाने के मामले पर रेखा शर्मा ने कहा की स्वत: संज्ञान ले लिया गया है और उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि मुंबई पुलिस उन्हें तत्काल ही गिरफ्तार किया जाना चाहिए !

 

विधायक ने ट्वीट क्र लिखा है कि कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानि pok से की है ! इसके लिए कंगना रनौत पर देश -द्रोह का मामला दर्ज़ होना चाहिए और उन्होंने कहा की संजय राउत जी ने नरमी से कंगना की आगाह किया था कि यदि वे यंहा आएगी तो हमारी बहादुर और निडर महिलाये उन्हें थप्पड़ मरे बिना नही छोड़ने वाली है !

कंगना रनौत ने इस ट्वीट पर सवाल किया था कि मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है !कंगना ने एक न्यूज़ रिपोर्ट को टेग भी किया था जिसमे संजय राउत ने कथित तौर पर कहा है कि अगर वो नगर निगम पुलिस से डरती है तो कंगना को मुंबई वापिस नही आना चाहिए !

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.