free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने पर फूड पैकेट से निकला 43,000 का कैश, भूख भूलकर नोट गिनने लगी महिला

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने पर फूड पैकेट से निकला 43,000 का कैश, भूख भूलकर नोट गिनने लगी महिला

दोस्तों जरा सोचिए आप कर्ज में डूबे हों और आपको पैसों की सबसे ज्यादा जरूरत हो और उस समय आपको कहीं से अचानक अच्छी-खासी रकम मिल जाए, तो क्या करेंगे? जाहिर सी बात है खुशी से झूम उठेंगे और उन पैसों को अपने पास रख लेंगे और कर्ज को चुकाने की कोशिश करोगे। पर आज हम आपको ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है जिसमे एक महिला के साथ ऐसी घटना घटी, जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की होगी। इतना ही नहीं महिला ने जो किया उसके बारे में जानकर तो आप उस पर गर्व करेंगे। आप सोचोगे कि क्या इस दुनिया में इस तरह के लोग भी हैं जी हां इस खबर के बारे में विस्तार जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया खाना, फूड पैकेट से निकला 43,000 रुपये कैश!

दरअसल, अमेरिका की रहने वाली जॉर्जिया की रहने वाली जोआने ओलिवर कर्ज में डूबी हुई है। हाल ही में उसने KFC से खाने का ऑर्डर किया था। महिला टेकअवे बैग में चिकन सैंडविच पैक करवाकर घर ले जा रही थी। रास्ते में ही उसे भूख लग गई और उसने पैकेट से सैंडविच को बाहर निकाला। लेकिन, अंदर का नजारा देखकर वो दंग रह गए। क्योंकि, सैंडविच के पैकेट में उसे 43 हजार रुपए मिले। जिसे देखकर उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था कर्ज में डूबे रहने के बावजूद महिला ने उस पैसे को अपने पास नहीं रखे, बल्कि उसे वापस कर दिया। महिला की ईमानदारी देखकर हर कोई हैरान रह गया। उसने संबंधित लोगों को पैसे वापस कर दिए।

मिली जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान महिला ने कहा कि मैं चाहती तो उन पैसों को अपने पास रख सकती थी। गाड़ी में पेट्रोल भरवा सकती थी। शॉपिंग कर सकती थी। लेकिन, मैंने ऐसा नहीं किया। तुरंत मैंने पैसों की गिनती की तो उसमें 43 हजार रुपए थे, जिसे मैंने लिफाफे में रख दिया और सभी पैसे वापस कर दिए। पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई। बाद में पता चला कि गलती से ये पैसे महिला के पैकेट में चल गए थे। पुलिस ने फेसबुक पर जोआने को थैंक्‍स कहा पुलिस ने लिखा-जोआने ने सही काम तो किया ही, उन्‍होंने मैनेजर की नौकरी भी बचा ली सोशल मीडिया पर भी इस मामले को शेयर किया गया और लोगों ने महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जोआने की ईमानदारी की तारीफ की वैसे इस तरह के मामले पहले भी सामने आए हैं, जब किसी को अचानक ही कैश मिल गया हो इसी साल मई में एक शख्‍स अपने घर की मरम्‍मत करवा रहा था तब उसे 2 लाख 40 हजार रुपए लिफाफे के अंदर मिले थे रेडिट पर मोमून्दोग नाम के यूजर ने अपनी कहानी शेयर की थी।

About Lakshmi