free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / अगले 5 दिनों के अन्दर हो जायेगी …..

अगले 5 दिनों के अन्दर हो जायेगी …..

साल 1993 में मुंबई सिलसिलेवार ब’म ध-माकों से द-हल गई थी, इस आ;तंकी वा’रदा’त में 257 लोगों की मौ-त हो गई थी और करीब 800 लोग घायल हुए थे। इस बड़ी घटना का मास्टर माइंड कोई और नहीं बल्कि दा-ऊद इ-ब्राहिम था। इन ध-माकों की ध-मक आज भी भारतीयों के ज़ेहन में कायम है।

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत को एक खुलासा करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम किसी भी वक्त मौत के आगोश में समा सकता है। उसके साथ संपर्क रखने वाले लोग भी मुसीबत में पड़ सकते हैं। खास तौर पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं और नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दाऊद की कुंडली में मृत्यु का योग बन रहा है।

ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ बताते हैं कि अगले पांच दिन दाऊद के लिए बहुत भारी हैं। वह कहते हैं कि वर्तमान ग्रह गणना के अनुसार आने वाले 5 दिन दाऊद इब्राहिम के लिए मुसीबत/मृत्यु कारक हो सकते हैं। उसका एनकाउंटर हो सकता है। दाऊद इब्राहिम भारत और पाकिस्तान की रिश्तों की कड़वाहट में बहुत भारी बढ़ोतरी कर सकते हैं। दाऊद इब्राहिम का पता लगना, उसकी लोकेशन ट्रेस होना, उसके भारत में नेता अभिनेता इत्यादि से संबंध, बिजनेस लॉबी से संबंध भारत के कई देशभक्तों की देशभक्ति पर प्रश्न चिन्ह लगा सकता है। दाऊद की मौत के साथ ही इन लोगों की मुश्किलें भी बढ़ जाएंगी। बता दें कि विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ पहले भी कई भविष्यवाणियां कर चुके हैं जो सच साबित हुई हैं।

बता दें कि दाऊद इब्राहिम की तलाश भारत को ही नहीं इंटरपोल को भी है। इसके बावजूद उसे आजतक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। वह बिना किसी रोक टोक के अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहा है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.