free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / पति से परेशान टीचर ने बयाँ किया दिल का दर्द ,बोली -छीन लेता है पूरी पगार,दोस्त संग कोल्डड्रिंक भी पीने नहीं देता

पति से परेशान टीचर ने बयाँ किया दिल का दर्द ,बोली -छीन लेता है पूरी पगार,दोस्त संग कोल्डड्रिंक भी पीने नहीं देता

मित्रों ऐसे तो आपको पता ही है कि हमारे जीवन में शादी का कितना महत्व है, जीवन को सुगम और सरल बनाने के लिये हम लोग शादी करते है, शादी जीवन का एक महत्व पूर्ण फैसला माना जाता है, क्योंकि शादी पूरे जीवन भर का एक बहुत बड़ा रिश्ता  होता है, पर इस शादी को जीवन भर निभा पाते है या नही यह बात अधिक मायने रखती है। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है और पति-पत्नी के बीच में विश्वास और प्यार होना बहुत जरुरी है वरना पति पत्नी के बीच दूरियां बनने लगती और  लड़ाई-झगड़े होने लगते है पर कहते है की झगड़े में ही प्यार होता है हालांकि यह संभव नहीं है कि रिश्ते में कभी नोंक-झोंक न हो। लड़ाई किस रिश्ते में नहीं होती है? कहते हैं न जहां चार बर्तन होते, उनका बजना तो लाजमी है। इसी तरह पति-पत्नी के बीच में भी झगड़े होना आम है। लेकिन कई बार जब झगड़े हद से ज्यादा बढ़ने लगते हैं, तब रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक पति -पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं होने की बात सामने आई .जिसमे पत्नी ने अपने  पति के कई राज खोले .इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

दोस्त संग कोल्डड्रिंक भी पीने नहीं देता पति, हर बात पर करता है शक, छीन लेता है पूरी पगार, शिक्षिका ने सुनाई आप बीती

दरअसल सुल्तानपुर जिले की रहने वाली शिक्षिका की शादी डेढ़ साल पहले जौनपुर जिले के एक युवक के साथ हुई थी। शिक्षिका की तैनाती इन दिनों बदायूं जिले के एक प्राइमरी स्कूल में है। यहां उसके साथ पति नहीं रहता था। दोनों पति-पत्नी में मनमुटाव भी चल रहा था। इसी बीच शिक्षिका साथी शिक्षक के साथ शहर के इंदिरा चौक पर छुट्टी होने के बाद कोल्डड्रिंग पीने के लिए दोस्त शिक्षक के साथ रुकी थी। दोनों आपस में स्कूल संबंधी बात कर रहे थे कि इसी बीच शिक्षिका का पति अपनी मां के साथ वहां पहुंच गया। गैर मर्द के साथ कोल्डड्रिंग पीता हुआ पत्नी को देख वह आपा खो बैठा और बीच सड़क पर पत्नी को खरी खोटी सुनाने लगा।

मिली जानकारी के मुताबिक हंगामे  के बीच सड़क पर जाम लग गया। शिक्षिका ने पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की और होटल में पकड़ने का आरोप झूठा लगा रहा है। इसी बीच सड़क पर पत्नी को खरी-खोटी सुनाने से पत्नी गुस्से में थी। पति के खिलाफ तहरीर दी है। शिक्षक महिला ने अपने पति की जो करतूत बताई उसने पुलिस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया। महिला का आरोप था कि वह अपने शादी के बाद से उसका पति पूरी सैलरी छीन लेता है। पेशे से उसका पति भी शिक्षक है। पति उसके साथ नहीं रहता है। बात-बात पर शक करता है। सिविल लाइंस कोतवाली इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने बताया मामला पति-पत्नी के बीच का था। पत्नी अपने ही पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है। जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Lakshmi