free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल- आखिर गले पर निशान क्यों है?

सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल- आखिर गले पर निशान क्यों है?

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये  के मामले  में नाम आने के वजह से काफी सुर्खियों में थी . इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ नही की गयी थी .सूत्रों के अनुसार पाया गया था कि  सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को बहुत से महंगे महंगे तोहफे दिए है जिनकी कीमत करोड़ो में है . सुनने में आया है सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को हॉलीवुड  काम दिलवाने का प्रोमिस किया था .आपको बता दे इन दिनों जैकलीन फर्नांडीज फिरसे सुर्खियों में बनी हुयी है .दरअसल सोशल मिडिया पर जैकलीन फर्नांडीज की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है .जिसे देख यूजर्स कर रहे है हजारो सवाल .

अब, जैकलीन और कॉनमैन सुकेश की एक इंटिमेट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही फोटो में जैकलीन अपनी हिक्की फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जबकि सुकेश उनकी नाक पर किस कर रहा है।सुकेश ने कहा कि वह जैकलीन फर्नांडीज को डेट कर रहा था, उसके महीनों बाद अंतरंग फोटो सामने आ रही है।

इस तस्वीर के वायरल होते ही जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और उसका नाम घसीटे जाने के मसले पर बयान जारी किया। अपने पोस्ट में, जैकलीन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि “न्याय और अच्छी भावना प्रबल होगी”। 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में अभिनेत्री का नाम सामने आने के बाद से ही सुकेश और जैकलीन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले आज दोनों की एक और लीक हुई तस्वीर वायरल हुई।

बयान में लिखा है- इस देश और इसके लोगों ने मुझे जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और मेरे प्रशंसक मेरा साथ देंगे। इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगा कि वे ऐसी प्रकृति की तस्वीरें प्रसारित न करें जो मेरी गोपनीयता और व्यक्तिगत स्थान में दखल दें। आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद। उसने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ साइन किया।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.