free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / जब सिंधिया से पूछा केंद्र में मंत्री बनने का सवाल, तो जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया

जब सिंधिया से पूछा केंद्र में मंत्री बनने का सवाल, तो जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया

देश की राजनीति में इन दिनों इस बात की चर्चा तेज है कि PM मोदी जल्द ही अपने कैबिनेट का विस्तार कर सकते हैं. वहीं बीते साल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरदित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस का तख्ता पलट कर दिया था.

जानकारी के लिए बता दें सिंधिया के साथ 20 से ज़्यादा विधायकों ने भी इस्तीफ़ा दे दिया था. जिसके बाद राज्य में कांग्रेस नेतृत्व वाली कमलनाथ सरकार गिर गयी. सिंधिया के भाजपा में आने के बाद से ही इस बात के क़यास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें मोदी केबिनेट में जगह दी जाएगी. अभी इस बात को लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक बाज़ार गर्म है.

अब सिंधिया से पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं अपने बाप दादा की विरासत को आगे बढ़ा रहा हूँ. राज्यसभा सांसद सिंधिया नियमित विमान से भोपाल पहुंचे थे. इसी दौरान उनसे केंद्रीय मंत्री बनने को लेकर सवाल किया गया.

ग़ौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री बनने के सवाल पर सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरी प्राथमिकता जनसेवा है और उस विचारधारा को जारी रखते हुए मैंने अपने पिता और दादा के नक्शेकदम पर चलते हुए. पद हो या ना हो लेकिन लोगों की निरंतर सेवा हमारे सिंधिया परिवार का पारंपरिक मूल्य है.’

About Payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.