free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुनील शेट्टी को अपना सगा बाप नही मानती थी उनकी लाडली बेटी, कहती थी मेरे “दो दो बाप है”

सुनील शेट्टी को अपना सगा बाप नही मानती थी उनकी लाडली बेटी, कहती थी मेरे “दो दो बाप है”

बॉलीवुड में अन्ना के नाम से फेमस अभिनेता सुनील शेट्टी ने ज्यादातर एक्शन और कॉमेडी फिल्मो में काम किया है .हिंदी फिल्मो के आलावा सुनील शेट्टी ने मलयालम ,तमिल और अंग्रेजी भाषा की फिल्मो में भी अभिनय किया है .सुनील शेट्टी के बच्चो की बात करे तो वो भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे है. अथिया शेट्टी ने फिल्म “हीरो” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था . अथिया शेट्टी की तरह ही उनके भाई अहान शेट्टी भी फिल्म “तड़प” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है .

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी 29 साल की हो चुकी है और हाल ही में बीते 5 नवंबर 2021 को  अपना 29 वां जन्मदिन मनाया है |बता दे  अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बड़ी बेटी है और इनका जन्म 5 नवंबर साल 1992 को  मुंबई में हुआ था और आज हम आपको सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी से जुड़ा एक भी हद ही दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं दरअसल अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी को अपना दूसरा बाप समझती थी और  उनका ऐसा कहना था कि मेरे दो बाप है |तो आइये जानते है क्या है वो दिलचस्प किस्सा.

अथिया शेट्टी से जुड़ा जो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं दरअसल हो अभिनेता सुनील शेट्टी की एक फिल्म से जुड़ा हुआ है | बता दे सन 1994 में सुनील शेट्टी की फिल्म गोपी किशन रिलीज हुई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई थी .

इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला था .बता दे  इस फिल्म में सुनील शेट्टी  डबल रोल में नजर आए थे और उन्होंने  गोपी और किशन दोनों का ही किरदार निभाया था| सुनील शेट्टी अपने इन दोनों  किरदारों की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए थे और इसका कनेक्शन उनकी असल जिंदगी में भी जुड़ गया था| बता दे  फिल्म में सुनील शेट्टी ने  गोपी और किशन दोनों का दोहरा किरदार निभाया था और इसी के चलते उनकी बेटी अथिया शेट्टी भी उन्हें ‘मेरे दो दो बाप’ कहकर बुलाने लगी थी .

बता दे  अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस किस्से का जिक्र करते हुए कहा था की  मेरी फिल्म “गोपी किशन” का डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप’ इतना  ज्यादा सुपरहिट हो जाएगा इसका अंदाजा मुझे भी नहीं था.  सुनील शेट्टी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि अपने ही घर में इस डायलॉग को बार-बार सुनकर  वो  काफी ज्यादा परेशान हो गए थे और वही उनकी बेटी अथिया शेट्टी भी जब भी उन्हें देखती तब उन्हें ‘मेरे दो दो बाप’  कहकर ही बुलाती थी.सुनील शेट्टी ने बताया कि मैंने  अपनी बेटी को कई बार यह समझाने की कोशिश की कि यह सही नहीं है और इसमें कुछ भी सही नहीं है. खबरों की माने तो अथिया शेट्टी को बचपन में  ऐसा भी लगने लगा था कि उनके सच में एक नहीं बल्कि दो-दो बाप है.

अथिया शेट्टी के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो  अथिया शेट्टी ने साल 2015 में फिल्म  ‘हीरो थी’ से  बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में अथिया शेट्टी के अपोजित सूरज पंचोली नजर आए थे| इस फिल्म के लिए अथिया शेट्टी को बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवार्ड से सम्मानित भी किया गया था हालांकि इनका अब तक का  फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है और  इन्होंने  अपने फिल्मी कैरियर में अब तक कोई भी सुपरहिट फिल्म नहीं दे पाई है| बता दे अथिया शेट्टी इन दिनों भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है और अभी हाल ही में अथिया शेट्टी के जन्मदिन के खास मौके पर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है .

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.