free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने 17 साल बाद बयाँ किया ऐश्वर्या संग अपने रिश्ते का सच

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने 17 साल बाद बयाँ किया ऐश्वर्या संग अपने रिश्ते का सच

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री कई ऐसी अभिनेता और अभिनेत्री है जो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है कई ऐसे ऐक्टर्स है जो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है आज हम एक ऐसे ही ऐक्टर्स के बारे में बात करने वाले है बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है इन्होने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग पहचान बनाई है इन्हें इनकी सुन्दरता और अभिनय के लिए देश विदेश में जाना जाता है  इन्होने फिल्म जगत को कई बेहतर फिल्मों का तोहफा दिया इन्होने हर फिल्म में कुछ नई और बेहतर भूमिकाएँ निभाई है इनके नृत्य कोशल और अभिनय के हुनर ने हर किरदार में एक नई जान डाल दी है इनके द्वारा निभाए गए किरदार प्रशंसको के मन में अपनी अलग जगह बना ली है आपको बता दें कि ऐश्वर्य राय उन एंटरटेनर्स में से एक हैं जो फीचर्स में रहती हैं ऐश्वर्या कभी-कभी अपनी फिल्मों की वजह से अपनों को लेकर को लेकर चर्चा में रहती हैं पर आज हम ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप के बारे में बताने वाले है इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

17 साल बाद विवेक ओबेरॉय ने तोड़ी चुप्पी, बता दी ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते की पूरी हकीकत

दरअसल जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कई साल पहले ऐश एंटरटेनर सलमान खान को डेट कर रही थीं। दोनों का यह रिश्ता सभी को पसंद आने लगा। हालांकि किन्हीं कारणों से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि आज भी इन दोनों के कनेक्शन की चर्चा जोरों पर है। इस बार भी ऐसा ही है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय से अलग होने के बाद भी सलमान खान ने उनका साथ नहीं छोड़ा उन्होंने ऐश्वर्या राय को एक टन खराब कर दिया। अभिनेता ने सलमान के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। ऐश का नाम उनके भाई के साथ रिश्ते के बाद विवेक ओबेरॉय के साथ जोड़ा गया। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। उस दौरान सलमान खान ने भी विवेक को फोन किया और ऐश से दूर रहने को कहा।

मिली जानकारी के मुताबिक वहीं सलमान ने विवेक को कम आंका था। जिसके बाद विवेक ओबेरॉय ने कुछ ऐसा किया जिससे वो और ऐश अलग हो गए। सलमान खान के डराने-धमकाने के बाद विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबको बताया कि उनके और सलमान के बीच क्या हुआ था जिसके चलते ऐश्वर्या राय वाकई में एक बार फिर उभर कर सामने आई हैं। विवेक ने कहा कि उन्हें उनके किसी करीबी ने ऐसा करने के लिए कहा था। आपको बता दें कि उनका एक्शन ऐश्वर्या राय था। जिसके बाद ऐश ने विवेक को अंतिम विदाई भी दी। ऐश अब बच्चन परिवार की सबसे छोटी बहू बन गई हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की ये मैचिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है इन दोनों की एक बेटी है। जिसका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन रखा है।

About Lakshmi