free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / युवती से छेड़छाड़ करने लगे मनचले पैरो में गिरकर भीख मांगता रहा युवक,’हमारी सगाई हो चुकी है…चाहों तो घर वालों से पूछ लो’,

युवती से छेड़छाड़ करने लगे मनचले पैरो में गिरकर भीख मांगता रहा युवक,’हमारी सगाई हो चुकी है…चाहों तो घर वालों से पूछ लो’,

मित्रों वैसे तो इस दुनिया में कई ऐसी शर्मनाक घटनाये सामने आती रही है, जिसे सुनकर काफी गुस्सा आने लगता है एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जिसे सुनने के बाद आपको भी है”रानी होगी। वैसे तो महिलाओं और लडकियों के छेड़छाड़ के मामले और महिलाओं के शोषण से संबं‍धित कई घटनाये सोशल मीडिया के जरिये आये दिन सुनने को मिलती रहती है जिससे घर से बाहर निकलते ही महिलाओं में भय लगने लगा है छेड़खानी के चलते  दिन पर दिन यह गहरा होता जा रहा है। जो कि देश के लिये काफी शर्मनाक है। आपको बता दे कि इन घटनाओं से यह लगने लगा है कि आज भी देश की बहु-बेटियां सुरक्षित नहीं है हैवानियत की हद यहाँ तक पहुँच गयी है, कि हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक युवती को कुछ लोग छेड़छाड़ कर रहे थे और एक युवक भीख मांग रहा इस खबर के बारे में  विस्तार से जानने  के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

‘हमारी सगाई हो चुकी है…चाहों तो घर वालों से पूछ लो’, युवती से छेड़छाड़ करने वालों से भीख मांगता रहा युवक

दरअसल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के मऊआइमा के सिसई सिपाह गांव में युवती से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सुनने को मिला है युवक और युवती है जो आपस में मंगेतर है.युवती अपने मंगेतर के साथ जा रही थी तभी बदमाशों ने उन्हें बीच में ही रोक लिया और अश्लील हरकत करने लगे इसी दौरान उसकी मंगेतर बदमाशों के चरणों में गिर पडा और अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ने की गुहार लगाने लग गया। लेकिन मनचलों का दिल नहीं पसीजा और दो लड़के उस युवती का दुपट्टा खींचकर उसके साथ अश्लील हरकत करते रहे लड़की कहती रही कि ‘हमारी सगाई हो चुकी है, चाहे घर में हमारे परिवार में भी पूछ सकते हैं और उसके साथ हरकतें कीं और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक इसमें दो युवक एक लड़की से अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे थे वहीं, एक लड़का उन दबंगों के पैरों में गिरकर उसे छोड़ने की मांग करता रहा  इस बीच दबंग कहते हुए दिखाई दे रहे है कि ”पैर छोड़ दे ,नहीं तो बहुत मारूंगा.” पीड़ित लड़की अपने मुंह को छिपा रही है और लड़का शोहदों के पैरों में गिरकर अपनी मंगेतर को बचाने और छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ा रहा हैकहा जा रहा है कि लड़की और लड़के दोनों की सगाई की रस्म हो चुकी है इस पर खबरों का कहना है कि लड़का अपनी मंगेतर से मिलने आया था, तभी इन आरोपियों ने इस दोनों को पकड़ लिया और लड़की से अश्लील हरकत करने लग गए साथ ही उनमें से एक मनचला मौके पर मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करने लगा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई।  मऊआइमा थाना इंस्पेक्टर सुरेश सिंह की तहरीर पर आरोपी वसीक, जकरिया तथा माशूक निवासी सिसई सिपाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया पुलिस ने माशूक को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

About Lakshmi