free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला की लम्बी हाइट बनी उनकी सबसे बड़ी मुसीबत, कार में बुरी तरह फंसी कि निकलना हुआ मुश्किल

उर्वशी रौतेला की लम्बी हाइट बनी उनकी सबसे बड़ी मुसीबत, कार में बुरी तरह फंसी कि निकलना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की खुबसूरत और नौजवानों के दिलो की धडकन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की फैन फोल्लोविंग की बात करे तो आप गिनते -गिनते तक जाओगे पर उनके फेंस की संख्या में कमी नही आएगी . उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है और वो अपने फैन्स के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है . हालही में उर्वशी रौतेला ने बताया कि उन्हें अपनी हाइट से कितनी परेशानी होती है .जिसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर के दिया .

इन तस्वीरें में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस लेम्बोर्गिनी कार की ड्राइविंग सीट से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैंं। वह खुद लिखती हैं कि उन जैसी लम्बी लड़कियों के लिए ऐसी परेशानियां पेश आती ही हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें खास तौर से वह अपनी लंबाई से जुड़ी समस्या को फैंस के साथ साझा करना चाह रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है,’इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी।

लंबी लड़कियों के साथ यही दिक्कतें होती हैं।’ उन्होंने इसके साथ लॉफिंग इमोजी भी बनाए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। फोटोज देख ऐसा लगा जैसे उनकी लंबाई के आगे कार छोटी पड़ गई। इस पोस्ट के साथ उर्वशी ने बताया कि, ‘मैं मेरी लैम्बोर्गिनी से बाहर आती हुई। मेरी तमिल डेब्यू फिल्म ‘द लीजेंड’ की यात्रा आरम्भ हो गई है।

इस फिल्म को अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।’ गौरतलब है कि उर्वशी इस फिल्म के लिए चेन्नई में गई हैं और वहां उनका ये दूसरा शेड्यूल है। इस मूवी में उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि उर्वशी पिछली बार मोहम्मद रमादान के संग ‘वर्साचे बेबी’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं। यह वीडियो काफी पॉपुलर हुआ था।

इसके अतिरिक्त उर्वशी ने हाल ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग पूूरी की है। इसमें उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा भी हैं। इसके जल्द ही रिलीज होने के आसार हैं। इन प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस के पास ‘ब्लैक रोज’ व ‘थिरुति पायले 2’ के सामने दो प्रोजेक्ट्स हैं।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.