free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपने कपड़ो को लेकर ऊर्फी जावेद का सीधा संदेश बोली, जो उखाड़ना है उखाड़ लो.. ऐसे ही कपड़े पहनुंगी

अपने कपड़ो को लेकर ऊर्फी जावेद का सीधा संदेश बोली, जो उखाड़ना है उखाड़ लो.. ऐसे ही कपड़े पहनुंगी

टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत “टेडी मेडी फैमली” सी की थी .लेकिन उन्हें पहचान बड़े भैया की दुल्हनिया” से मिली .जिसमे उर्फी ने अवनि पन्त का किरदार निभाया .इसके बाद उर्फी को ओपर बहुत से सीरियल्स में अपनी प्रतिभा दिखने का अवसर मिला .इसके बाद उर्फी ‘बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में दिखाई दी तब से  हर तरफ उर्फी के ही चर्चे होने लगे .दरअसल उर्फी अपनी ड्रेस की वजह से आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है .उर्फी की हर ड्रेस कुछ ऐसा जरूरत होता है जिसकी वजह से हर तरफ उन्ही के चर्चे होने लगते है .दोस्तों उर्फी अकेली नही है जो इस तरह लाइम लाइट में रहना चाहती है .


इसमें आप पूनम पांडे राखी सावंत या अन्य इस प्रकार की अभिनेत्रियों को जोड़ सकते हैं! जिन्हें शायद काम की वजह से नहीं बल्कि अलग रवैया की वजह से पहचाना जाता है! ऊर्फी जावेद ने भी खुद का नाम कमाने का यही तरीका अपनाया है! वैसे भी बॉलीवुड में कहा जाता है कि गुमनामी से बदनामी अच्छी होती है!उर्फी जावेद ने भी बदनामी का वह तरीका अपनाया है जिससे वह रातों-रात स्टार बन गई है!

हाल ही में उर्फी जावेद फिर से एयरपोर्ट पर देखी गई यहां से निकलते समय फोटोग्राफर ने उनके फोटो खींचे और वीडियो बनाई! इस बार भी उर्फी जावेद की ड्रेस कुछ खास थी! हर बार ऊर्फी जावेद की ड्रेस खास होती है! वह हर बार इस तरीके की ड्रेस पहनती है कि जब भी वह मीडिया को दिखाई देती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होती है तो विवाद जरूर होता है या यूं कहें कि ट्रोल होना शुरू हो जाती है!

ऊर्फी जावेद कपड़ों का इस्तेमाल बहुत कम तन को ढकने के लिए करती है! ज्यादातर वह कपड़ों का इस्तेमाल अपने तन को दिखाने के लिए ही करती है! मगर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहें! लोग उर्फी जावेद को उनके कपड़ों को लेकर बेशर्म कहते हैं और इससे आगे जाकर भी उनके बारे में बहुत कुछ लिखते हैं! मगर उर्फी जावेद को अभी तक कोई फर्क नहीं पड़ा है! वह हर बार अपने ही अंदाज में दिखाई देती हैं!

About admin