free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / शुरू हो गयी Up चुनाव की तैयारी इन नेताओं को मिलेगा टिकेट

शुरू हो गयी Up चुनाव की तैयारी इन नेताओं को मिलेगा टिकेट

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने को है लेकिन वहां की राजनीति में हलचल अभी से शुरू हो गयी है और इसी वजह से एक बार फिर से UP का सियासी बाजार गरमा गया है और इसी बीच कई तरह की अफवाहें भी देखने को मिल रही है.

वही दूसरी तरफ UP में होने वाले चुनावों को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारियां करना शुरू कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि UP में आगामी चुनावो को देखते हुए कांग्रेस ने जहां कई सीटों पर अपने नेताओं को चुनाव लड़ने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है. वही दूसरी तरफ बीजेपी बूथ कमेटी की रिपोर्ट के बाद उम्मीदवारों के नाम पर विचार करेगी.

जिससे इस बात का पता चलेगा कि कांग्रेस और बीजेपी किस तरीके से चुनाव लड़ेंगी. वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने पहले फेज में लगभग 75 लोगों का नाम तय किया जा चुका है. इतना ही नहीं इन नेताओं से मैदान में उतरकर अपनी तैयारी करने को कहा गया है. वही दूसरी तरफ बीजेपी के दफ्तर में लगातार बैठके हो रही है और मंत्री, विधायकों से फीडबैक भी लिया जा रहा है.

बता दें कि सभी को 2022 के लिए तैयारियां करने के निर्देश दिए गए है. जाहिर है UP का आगामी चुनाव अभी से ही काफी दिलचस्प हो गया है. ऐसे में देखना ये है कि UP की सत्ता पर किसका राज होता है और उससे पहले UP की राजनीति में क्या क्या बदलाव देखने को मिलता है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.