free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / UP BJP के सबसे बड़े नेता भी हुए को:रो’ना के शिकार

UP BJP के सबसे बड़े नेता भी हुए को:रो’ना के शिकार

पहले रविवार को उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन हो गया. उनका लखनऊ स्थित एसपीजीआई में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. कमला रानी यूपी की प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं. कमला रानी को 2017 में घाटमपुर सीट से विधायक चुना गया था. वह 18 जुलाई को कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जिसके बाद उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की रविवार कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने ये जानकारी ट्वीट कर दी. सिंह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण के बाद शनिवार को टेस्ट करवाया था. ट्वीटर पर जानकारी देते हुये उन्होंने लिखा कि डॉक्टर की सलाह पर मैं अपने आवास पर होम क्वारंटीन हूं. इसके अलावा उन्होंने सभी से अपील की पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन्स का पालन करें.

प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुये लिखा कि ”मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले.”

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि ”डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूँ। मेरा सभी प्रदेश्वासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करे”।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.