free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्मो के अलावा यहाँ से करोड़ो कमाती है कैटरीना कैफ, जानिये कितनी सम्पति की है मालकिन

फिल्मो के अलावा यहाँ से करोड़ो कमाती है कैटरीना कैफ, जानिये कितनी सम्पति की है मालकिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने  आखिर कर शादी कर ही ली, कटरीना अपने बायफ्रेंड विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बध कर अपनी नई लाइफ शुरू कर चुके है और दोनों साथ में बेहद खुश नज़र आ रहे है !  आपको बता दें कि कैटरिना ने अपनी  टीन ऐज में ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी .कैटरीन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल बूम से थी .उसके बाद कैटरीना फिल्म सरकार में नज़र आई जो  सुपर हिट रही . उसके बाद कैटरीना ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया जैसे मैने प्यार क्यों किया, सिंह इज किंग ,दे दना दन ,अजब प्रेम की गजब कहानी ,टाइगर जिन्दा है ,बैंग बैंग ,बार बार देखो ,भारत ,ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा ,वेलकम ,पार्टनर  और बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली और दर्शको के दिलो पर राज करने लगी . कैटरीना ने बहुत से अवार्ड अपने नाम किये है .

 

कैटरीना कमाल की डांसर भी है और सलमान खान और रणवीर कपूर के साथ अफेयर और ब्रेक अप  की वजह से काफी सुर्खियों में रही थी .लेकिन कुछ भी हो आज कैटरीना उस मुकाम पर पहुँच गयी है जहा उन्होंने नाम, दौलत ,शौहरत सब हासिल कर लिया है .आज हम आपको बताने वाले है कैटरीना कितनी सम्पत्ति की मालकिन है .

कैटरीना की कुल संपत्ति

कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति $20 मिलियन है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 148 करोड़ रूपए और सालाना इनकम 25 से 30 करोड़ रूपए हैं.कैटरीना कैफ भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी प्रमुख कमाई फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, स्टेज शो और अपने खुद के मेकअप ब्रांड ‘Kay’ से होती है. बिजनेस विश्लेषकों के अनुसार कैफ लगभग एक फिल्म के लिए 10 करोड़ चार्ज करती हैं. वह स्लाइस, नक्षत्र, लक्स, पैनासोनिक, लक्मे, ओप्पो आदि जैसे कई ब्रांडों को एंडोर्स करती हैं. हाल ही में उन्हें रीबॉक द्वारा साइन किया गया था, जिसके लिए उन्हें पहले की तुलना में 40% अधिक भुगतान किया जा रहा है.

कैटरीना कैफ का बांद्रा में एक 3 बीएचके अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 8.20 करोड़ रूपए हैं. इसके आलावा लोखंडवाला में भी उनकी एक संपत्ति हैं, जिसकी कीमत 17 करोड़ रूपए हैं. एक्ट्रेस वर्तमान में बांद्रा के पेंटहाउस में रहती है. लंदन में एक बंगला है जिसकी कीमत 7 करोड़ रूपए हैंकैटरीना के पास कारों का एक बड़ा कलेक्शन हैं. जिसमें ऑडी क्यू3, ऑडी क्यू7, मर्सिडीज एमएल350 जैसी कई लग्जरी और महंगी कारें शामिल हैं.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.