free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / करोड़ों की संपत्ति का मालिक है भारतीय क्रिकेटर, पिता है CEO,पत्नी वकील तो ससुर है DGP

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है भारतीय क्रिकेटर, पिता है CEO,पत्नी वकील तो ससुर है DGP

दोस्तों आप इस बात से अवगत ही होगे की भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाले क्रिकेटरों को दुनिया भर में पहचान मिल जाती है. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो ना केवल खुद मशहूर है भारतीय क्रिकेट आज के युवाओं के बीच में इस कदर छाया हुआ है कि क्रिकेट की बॉल और बेट से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ियों कि हर चीज के दीवाने हैं। एक से बढ़कर एक बल्लेबाज ने भारत का नाम पूरी दुनिया भर में रोशन किया है आज हम बात करने वाले है एक ऐसे क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के बारे में आगे जानने के लिए पोस्ट अंत तक बने रहिये

दरअसल हम बात कर रहे हैं मयंक अग्रवाल की जो मयंक अग्रवाल ने कड़ी मेहनत के बाद भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई. और उन्हें जब भी मौका मिला, उन्होंने खुद को साबित किया है.मयंक अग्रवाल को पहली बार 2018 में भारतीय टीम में शामिल किया गया. मयंक अग्रवाल का परिवार भी समाज में बहुत प्रतिष्ठा रखता है. इस खिलाड़ी का करियर छोटा है. लेकिन इसके पास बहुत संपत्ति है. इस खिलाड़ी के पिता एक कंपनी के सीईओ हैं. जबकि इसके ससुर डीजीपी हैं और उसकी पत्नी पेशे से वकील है. इस क्रिकेटर की संपत्ति के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये खिलाड़ी भारतीय टीम की अहम कड़ी बन चुका है.

मयंक अग्रवाल की कुल संपत्ति के बारे में बात करे तो 3.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 26 करोड़ रुपये हैं ये सारी संपत्ति उन्होंने बीसीसीआई वेतन और आईपीएल और अपने निजी व्यवसाय से जमा की है. मयंक के पिता अनुराग अग्रवाल की बात करें तो वह एक हेल्थकेयर कंपनी के सीईओ हैं. जबकि उनकी मां सुचित्रा सेन हाउसवाइफ है. मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद पेशे से वकील हैं. वहीं उनके ससुर प्रवीण सूद पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं और फिलहाल कर्नाटक के डीजीपी हैं. मयंक अग्रवाल के पास मर्सिडीज एसयूवी है. मयंक अग्रवाल के पास दुनिया भर में कई रियल स्टेट संपत्तियां भी हैं. मयंक अग्रवाल ने अपने जीवन में कड़े संघर्षों को पार करके आज इस स्थान को प्राप्त कर चुके हैं।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.