free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / विराट कोहली की नन्ही सी बेटी को घिनौनी धमकी देने वालो की आई शामत,

विराट कोहली की नन्ही सी बेटी को घिनौनी धमकी देने वालो की आई शामत,

दोस्तों भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और एक  प्यारी सी बेटी का बहुत प्यारा सा परिवार है .हर माता -पिता की तरह  विराट और अनुष्का भी  अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है .और उसकी छोटी से छोटी जरूरत का ध्यान रखते है .उनकी बेटी को थोड़ी सी खरोच भी आ जाये इसके बारे में वो सोच भी नही सकते . ऐसे में अचानक विराट और अनुष्का की बेटी जिसे दुनिया के बारे में कुछ पता ही नही है उसे धमकिया मिलने लगी .

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के परिवार और बेटी को धमकियां मिलने की मीडिया रिपोर्ट्स का खुद संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा. दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस उपायुक्त ( साइबर) को नोटिस भेजा है . दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नोटिस मिल गया है. उन्होंने कहा पुलिस पहले ही मामले का संज्ञान ले चुकी है और इसकी जांच हो रही है.

नोटिस में कहा गया कि टी20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को बलात्कार की ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं .आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा ,’ मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग पर उनके समर्थन में कोहली के बयान के बाद भी कोहली पर ऑनलाइन हमले होने की खबरें हैं . यह गंभीर मसला है और तुरंत कार्रवाई की जरूरत है .

दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा, ‘हमें डीसीडब्ल्यू द्वारा जारी नोटिस मिला है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने पहले ही मामले का संज्ञान लिया है और हम सभी ट्वीट और संबंधित ट्विटर हैंडल (ट्विटर पर धमकी देने वाले) का विश्लेषण कर रहे हैं. हम मामले की जांच कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.’ महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस संबंध में दर्ज एफआईआर की प्रति जमा करने के लिये कहा है और आरोपियों का ब्यौरा मांगा है . आयोग ने पुलिस से आरोपियों को पकड़ने के लिये किये गए प्रयासों का भी छह नवंबर तक ब्यौरा देने को कहा है.

राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

बता दें मंगलवार को राहुल गांधी ने भी विराट कोहली के परिवार को धमकी के मामले पर ट्वीट किया. राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता. इन्हें माफ कर दो. टीम को बचाओ.’ बता दें पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गद्दार तक कहा गया था जिसके बाद विराट कोहली ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. विराट कोहली ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर किसी भी शख्स की आलोचना उसके धर्म की वजह से होती है तो ये शर्मनाक है. विराट ने कहा था कि शमी की आलोचना करने वाले लोगों को क्रिकेट की समझ नहीं है.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.