free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुष्मिता सेन से पहले इन नायिकाओं ने पैसे के लिए की बुड्ढे से शादी

सुष्मिता सेन से पहले इन नायिकाओं ने पैसे के लिए की बुड्ढे से शादी

दोस्तो जबसे बिजनेसमैन ललित मोदी ने अपने और अभिनेत्री सुष्मिता के रिश्ते की बात सोशल मीडिया पर शेयर की है ।तभी से सोशल मिडिया पर हलचल मच गई है ।किसी को भी इनका ये रिश्ता रास नहीं आ रहा । टॉर्ल्स सुष्मिता सेन को लगातार ट्रोल कर रहे और उन्हें गोल्ड डिगर का खिताब दे रहे है जिसके बाद सुष्मिता ने उन लोगो को करारा ज़बाब दे दिया ।आपको बता दे इंडस्ट्री में अकेली सुष्मिता सेन ही नहीं जिन्हे गोल्ड डिगर का खिताब दिया गया है ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां जो गोल्ड डिगर का खिताब ले चुकी है । तो चलिए जानते है इस लिस्ट में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल है ।

सुष्मिता सेन

ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद लोगों ने उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ का टैग दे दिया। लोगों की मानें तो एक्ट्रेस बिजनेसमैन के साथ सिर्फ और सिर्फ उनके पैसों की वजह से है। मगर सुष्मिता ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और कहा कि उन्हें कम से कम पैसों के लिए किसी पुरुष की जरूरत नहीं है।

शिल्पा शेट्टी

इस लिस्ट में बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। शिल्पा ने मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा से शादी की है। इस कपल को दो प्यारे बच्चे भी हैं। हालांकि, आज भी कई लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ पैसों की वजह से राज कुंद्रा से शादी की है।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ बताया था। बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान से शादी रचाई थी। हालांकि, अब दोनों को अलग हुए समय हो चुका है, लेकिन फिर लोगों ने मलाइका पर भी ‘गोल्ड डिगर’ का टैग लगाया और कहा कि उन्होंने महज पैसों की वजह से बॉलीवुड के इतने बड़े खानदान में शादी की।

रिया चक्रवर्ती

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी यूजर्स ने काफी ट्रोल किया। कहा गया कि रिया सुशांत के साथ सिर्फ और सिफ उनके पैसों की वजह से हैं। हालांकि, रिया काफी बार इस बात को खारिज कर चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ मानते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार सामंथा रुथ प्रभु की शादी नागा चैतन्य से हुई थी। हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है। मगर लोगों ने उन्हें भी ‘गोल्ड डिगर’ के टैग से नवाजा। मगर एक्ट्रेस ने शानदार तरीके से ट्रोलर्स को जवाब दिया और कहा कि भगवान आप सबका भला करे।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.