free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / साल 2021 की 7 सबसे घटिया फिल्में, सलमान से लेकर सैफ जैसे सुपर स्टार हुए फेल

साल 2021 की 7 सबसे घटिया फिल्में, सलमान से लेकर सैफ जैसे सुपर स्टार हुए फेल

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री दर्शको के मनोरंजन  के लिए सालो से फिल्मे बनाता आ रहा है जिनमे से कुछ फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर देती है तो कुछ दर्शको को बिलकुल भी नही भाती ऐसी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट जाती है .आज हम आपको साल 2021 में रिलीज हुयी ऐसी फिल्मो के बारे में बताने वाले है जो दर्शको को बिलकुल भी पसंद नही आई .तो चलिए जानते है उन सात सबसे घटिया फिल्मो के बारे में जिसे दर्शको ने नही दिया भाव .

साइना (Saina)

फिल्म “साइना” भारतीय  बेडमिन्टन  खिलाडी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है . इस फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा है .दर्शको ने इस फिल्म को देखा पर उन्हें ये फिल्म कुछ ख़ास पसंद नही आई .आईएमडीबी की रेटिंग की बात करे तो  इस फिल्म को सिर्फ 4.3 रेटिंग ही मिल पायी है .

हंगामा 2 (Hungama 2)

हंगमा 2 फिल्म में शिल्पा शेट्टी , मीजान जाफरी परेश, रावल,और आशुतोष राणा ने अभिनय किया है .लेकिन जितनी पसंद दर्शको को  हंगमा आयी थी उतनी पसंद हंगामा 2 नही आयी .ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नही चला पायी .आईएमडीबी के द्वारा इस फिल्म को  3.1 रेटिंग दी गई है.

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Bably 2)

हंगामा 2 की तरह ही बंटी और बबली 2 भी दर्शको के दिलो को छू नही पाई .जो कमाल बंटी और बबली ने कर दिखाया था . वो काम बंटी और बबली 2 नही पर पाई . आईएमडीबी ने इस फिल्म को 3.6 रेटिंग दी है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ,सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, पंकज त्रिपाठी  ने अभिनय किया है .

रूही (Roohi)

हार्दिक मेहता के द्वारा निर्देशित फिल्म “रूही” में राजकुमार राव, जहान्वी कपूर और वरुण शर्मा ने अभिनय किया है . इस फिल्म की रेटिंग की बात करे तो आईएमडीबी के हिसाब से इस फिल्म को 3.4 रेटिंग दी गई है. जो काफी नीचे है.

राधे (Radhey)

सलमान की फिल्मो का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है . इस साल ईद के मौके पर ओटीटी पर फिल्म राधे के आने से फैन्स का इंतज़ार तो खत्म हुआ लेकिन ये फिल्म उन्हें बहुत ही घटिया लगी .आईएमडीबी ने सलमान की फिल्म राधे को 1.8 रेटिंग दी है.

सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)

सरदार का ग्रैंडसन फिल्म की बात करे तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर जॉन अब्राहिम नीना गुप्ता, रकुल प्रीत अदिति राव हैदरी ने अभिनय किया है .लेकिन ये फिल्म भी दर्शको के मन को नही भायी और इस फिल्म को कोई खास रिस्पांस नही मिला .आईएमडीबी ने इस फिल्म को 4.2 रेटिंग दी है.

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train)

26 फरवरी 2021 को ऋभु दासगुप्ता के निर्देशन में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की बनी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिलीज हुयी थी .इस फिल्म को आईएमडीबी ने 4.4 रेटिंग दी है. ये फिल्म भी दर्शको को बिलकुल बकवास लगी .

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.