free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तलाक के बाद भी इन नायिकाओं का जलवा अभी भी है बरकरार

तलाक के बाद भी इन नायिकाओं का जलवा अभी भी है बरकरार

टीवी जगत की कई ऐसी  मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर के साथ साथ शादी करके अपनी निजी ज़िन्दगी को खुलहाल बनाने के सपने देखे ! लेकिन दुर्भाग्य वश  उनके  ये सपने अधूरे रह गए ! फिर भी इन हिरोइनो ने हिम्मत नहीं हारी और शादी टूटने के बाद अपना पूरा फोकस अपने करियर पर दिया ! जिससे ये अभिनेत्रियाँ तलाक होने के बाद, टूटने की बजाय और ज्यादा मशहूर और खुबसूरत हो होती गयी ! तो चलिए जानते है TV की इन मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में !

रश्मि देसाई

उतरन में तपस्या के रोल से अपनी पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया ! रश्मि का ये पहला टीवी शो था और इस पहले शो में ही रश्मि अपना दिल  नंदिश संधू को दे बैठीऔर 2011 में दोनों शादी के बंधन में बाध गए ! लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चला ! शादी के 2 साल बाद ही दोनों में तनाव होने लगा और मीडिया पर इनके अलग होने की बाते फैलने लगी ! लेकिन इसके बाबजूद भी रश्मि ने अपना रिश्ता बचाने की खूब कोशिश की और दोनों ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में हिस्सा भी लिया, लेकिन फिर भी उनका रिश्ता टूट ही गया ! 2015 में इन्होने तलाक ले लिया ! लेकिन तलाक के बाद रश्मि अपने करियर को बनाने में इतनी जुट गयी कि आज रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और ‘बिग बॉस 13’ में काम करने के बाद रश्मि की फैन फॉलोविंग और भी बढ़ गई है।

श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की’  की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता ! श्वेता ने अपनी एक्टिंग से घर घर में पहचान बनायी है ! हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना है ! लेकिन उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करें तो श्वेता तिवारी की पहली शादी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से हुई जिनसे उसे एक बेटी हुयी लेकिन तनाव के कारण इनका जल्दी ही तलाक  हो गया ! जिसके बाद श्वेता का दिल एक्टर अभिनव कोहली पर आया और श्वेता ने उनसे शादी कर ली जिससे श्वेता को एक बीटा हुआ ! लेकिन उसकी बदकिस्मती से उसकी ये शादी भी नहीं टिक पायी और उसने अपने दोनों बच्चो के साथअलग रहने का फैंसला  लिया और अपना सारा ध्यान अपने करियर और बच्चो पर दिय !

दलजीत कौर 

टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अंजलि के नाम से पहचान बनाने वाली दलजीत की एक्टिंग जीतनी शानदार है ! उसकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुयी है ! दलजीत कौर ने शालीन भनोट के साथ शादी की लेकीन शादी के कुछ समय के बाद इनकी आपस में अनबन होना शुरू हो गयी ! जिसके बाद शादी के 5 साल के बाद दलजीत कौर ने अपने पति से तलाक ले लिया ! दलजीत कौर का एक बेटा भी है ! दलजीत कौर अपने पति से इतनी दुखी थी कि उसने शालीन भनोट के खिलाफ घरेलु हिंसा का आरोप लगाया और अपने बेटे के साथ अलग रहना शुरू कर दिया ! तलाक के बाद भी दलजीत ने अपना काम जारी रखा और अपने करियर में लगातार आगे बढ़ रही हैं। दलजीत कौर ने बिग बॉस 13, गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा आदि सीरियल में भी काम किया है।

जेनिफर विंगेट

टीवी जगत का सबसे फेमस शो ‘बेहद’ से एक नयी पहचान बनाने वाली माया मेहरोत्रा उर्फ़ जेनिफर विंगेट की अदाकारी की लोग खूब सराहना कर रहे है ! ये सीरियल आते ही इतना हित हो गया कि इससे जेनिफर की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा बढ़ गई। इस सीरियल में जेनिफर विंगेट ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिसका ओबसेशन कब क्या कर दे, ये कोई नहीं जानता। जेनिफर विंगेट को करियर में इतनी सफलता तलाक के बाद मिली है। जेनिफर विंगेट की शादी एक्टर करन सिंह ग्रोवर से हुई थी। दोनों की मुलाकात ‘दिल मिल गए’ सीरियल में काम करने के दौरान हुई थी। फिर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद जेनिफर ने खुद को संभाला और अपनी एक्टिंग को भी और ज्यादा निखारा। आज जेनिफर टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। बता दें कि करन सिंह ग्रोवर इस समय बिपाशा बसु के पति हैं और बिपाशा के साथ ये उनकी तीसरी शादी है, लेकिन जेनिफर ने अभी तक शादी नहीं की है।

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी को ‘प्यार की ये एक कहानी’ में काम करते हुए विवियन डीसेना से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन ये प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया ! शादी के तीन साल बाद ही वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना के बीच लड़ाई झगडा बढ़ता गया और दोनों ने अलग होने का फैंसला लिया ! वाहबिज ने विवियन डीसेना से अलग होने के बाद खुद को फिर से संभाला और अपने करियर पर ध्यान दिया। वाहबिज सोशल मीडिया पर अपना टॉक शो करती हैं और कई तरह के क्रिएटिव वीडियो अपलोड करती हैं।

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.