free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के मशहूर 9 सेलेब्रिटी जिन्हें सितारों से धोखा मिलने के बाद इंडस्ट्री के बाहर मिला सच्चा प्यार

बॉलीवुड के मशहूर 9 सेलेब्रिटी जिन्हें सितारों से धोखा मिलने के बाद इंडस्ट्री के बाहर मिला सच्चा प्यार

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत होगे कि हमारे सामने अजीब-गरीब तरह खबरे सामने आती रहेती है ऐसे में हम बात कर हरे टीवी सितारों के बारे में टीवी सितारे आये दिन किसी न किसी कारण से सोशल मिडिया पे बने रहते है चाहे बात इंडस्ट्री की हो या अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हो टीवी सितारों का रिश्ता बनना और टूटना आम बात है टीवी सितारे कभी रिश्ता बनाते प्यार करते बाद में रिश्ता तोड़ देते है ये सिलसिला आये दिन बना रहता है आज हम ऐसे कई टीवी सितारों के बारे बताने वाले है उस सितारों के बारे में जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल टीवी के कई सितारे है जिनका रिश्ता बनना और दिल टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। टीवी सितारों की जिंदगी में समय समय पर किसी न किसी की एंट्री होती रहती है। हालांकि प्यार पाने के चक्कर में ये सितारे अपना दिल भी तुड़वा चुके हैं। कई का ता हाल भी ऐसा हो गया था कि दिल टूटने के बाद इन्होंने इंडस्ट्री के बाहर प्यार तलाशना शुरू कर दिया था। इनमें से कई सितारे तो शादी भी कर चुके हैं। हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इंडस्ट्री से बाहर आकर मोहब्बत हासिल कर चुके हैं।

मौनी रॉय

टीवी की नागिन मौनी रॉय ने कुछ महीनों पहले ही सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी करने से पहले मौनी रॉय कई टीवी सितारों को अपना दिल दे चुकी हैं। इस लिस्ट में गौरव चोपड़ा, पुलकित सम्राट और मोहित रैना का नाम शामिल है।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने सालों पहले सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर अपने को स्टार सुशांत सिंह राजपूत को अपना दिल दे दिया था। सालों तक डेट करने के बाद अंकिता लोखंडे और सुशांत अलग हो गए। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी कर ली। अंकिता लोखंडे के पति का टीवी जगत से किसी तरह का कोई नाता नहीं है।

सायंतनी घोष

टीवी अदाकारा सायंतनी घोष का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सायंतनी घोष एक समय पर टीवी के जाने माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस को डेट कर चुकी हैं। टेरेंस लुईस के बाद सायंतनी घोष की जिंदगी में अनुराग तिवारी से शादी कर ली जो कि एक आम आदमी हैं।

मनीष नागदेव

 मनीष नागदेव टीवी अदाकारा सृष्टि रोड़े के साथ ब्रेकअप करने के बाद मनीष नागदेव बुरी तरह टूट गए थे। इससे पहले मनीष नागदेव मुस्कान अरोड़ा को भी डेट कर चुके हैं। जिसके बाद मनीष नागदेव की जिंदगी में मल्लिका जुनेजा की एंट्री हुई

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा ने सालों तक टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी को डेट किया। जिसके बाद शरद मल्होत्रा पूजा बिष्ठ के साथ रिलेशनशिप में रहे। इन दोनों हसीनाओं को छोड़ने के बाद शरद मल्होत्रा ने रिप्सी भाटिया को अपना हमसफर बना लिया।

निति टेलर

एक समय था जब निति टेलर का नाम कैसी ये यारियां स्टार पार्थ समथान के साथ जोड़ा जाता था। हालांकि बाद में निति टेलर ने परिक्षित बावा के साथ शादी करके सबकी बोलती बंद कर दी।

मोहित रैना

देवों के देव महादेव स्टार मोहित रैना ने भी एक आम लड़की के साथ शादी की है। मोहित रैना अब अदिति नाम की लड़की के पति बन चुके हैं। हालांकि शादी से पहले मोहित रैना का नाम टीवी की नागिन मौनी रॉय के साथ जोड़ा जा चुका है।

मोहिना कुमारी सिंह

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मोहिना कुमारी सिंह का दिल ऋषि देव पर आ गया था। माना जाता है कि मोहिना कुमारी सिंह उस समय ऋषि देव को डेट कर रही थीं। जिसके कुछ समय बाद मोहिना कुमारी सिंह ने सुयश रावत के साथ शादी करके सबको चौंका दिया।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना पर्ल वी पुरी, उपेन पटेल, बप्पा लहरी और ऋषभ चौकसी जैसे लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। जिसके बाद करिश्मा तन्ना जाने माने बिजनेसमैन वरुण बंगेरा के साथ सात फेरे ले लिए।

About Lakshmi