free tracking
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘तारक मेहता शो के इस कलाकार ने लगाईं फां”सी, सामने आई ये बजह

‘तारक मेहता शो के इस कलाकार ने लगाईं फां”सी, सामने आई ये बजह

मित्रों वैसे आप लोगों को तो पता होगा कि इस टेलीविज़न के मनोरंजन जगत में कई ऐसे सीरियल है दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। ऐसे कई शो है जो दर्शकों को बहुत पसंद होते है ऐसे में हम बात करने वाले है टेलीविज़न जगत का चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। इस शो के मेकर्स भी अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया और अलग करते ही रहते हैं। ये शो दर्शकों को हंसाता रहता है। लेकिन इस शो से जुड़ी कई ऐसी भी घटनाएं हैं जिसे सुनकर आपको जानकर है”रानी होगी इस शो में हमेशा से ही दर्शकों को गुदगुदाने और हसाने वाले इस शो से जुड़े व्यक्ति ने खुदखुशी कर ली थी ऐसी कौन सी थी वजह जानने के लिए खबर को विस्तार से पढ़े

दरअसल पुलिस ने कहा था कि लेखक ने अपने सुसाइड नोट में ‘वित्तीय परेशानियों’ का जिक्र किया है। दूसरी तरफ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो  से जुड़े व्यक्ति अभिषेक है। अभिषेक के परिवार ने अब आरोप लगाया है कि मृतक ब्लैकमेल एवं साइबर धोखाधड़ी का शिकार था। जाहिर तौर पर, अभिषेक की मौत के पश्चात् परिवार को धोखेबाजों से फोन आ रहे हैं। घरवालों से रूपये वापस करने की मांग की जा रही है क्योंकि परिवार को कर्ज के लिए गारंटर बनाया गया था। चारकोप पुलिस ने 27 नवंबर 2020 को अपने कांदिवली अपार्टमेंट में अभिषेक को फांसी दिए जाने के बाद आकस्मिक मौत का मुकदमा दर्ज किया था। अभिषेक के भाई जेनिस ने टैब्लॉइड को बताया था कि उसे कुछ मेल आने के बाद एक वित्तीय जाल में फंसने का एहसास हो गया था। आगे उन्होंने कहा कि अभिषेक के निधन की खबर प्राप्त होने के बाद लोन लेने वालों के फोन आने आरम्भ हो गए जो अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक जेनिस ने कहा, ‘मुझे जो ईमेल रिकॉर्ड से समझ आया वह ये कि मेरे भाई ने पहले ‘आसान लोन’ ऐप में से एक छोटा सा ऋण लिया था जिसके लिए बहुत ज्यादा ब्याज दर चुकानी थी। मैंने उनके और मेरे भाई के बीच के लेनदेन को बारीकी से देखा। मैंने देखा कि मेरे भाई के लोन के लिए आवेदन नहीं करने के बाद भी वह रकम भेजते रहते थे। उनकी ब्याज दरें 30 प्रतिशत तक थीं।’ पिछले कई वर्षों की अपेक्षा बेहद अलग और दुखद घटनाओं से भरा वर्ष रहा है। वहीं मनोरंजन उद्योग ने कुछ सबसे बहुमुखी कलाकारों को भी इस के चलते खो दिया है। इरफान, खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत कुछ ऐसे स्टार्स थे, जिनका इस वर्ष निधन हो गया। सुशांत की घटनाओं में नजर आई बढ़ोत्तरी के बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने भी खुदखुशी करके जान दे दी थी।

About Lakshmi