free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान को लेकर परेशान हुई तापसी पन्नू,बोली 5 साल में एक भी फिल्म नही आई

शाहरुख खान को लेकर परेशान हुई तापसी पन्नू,बोली 5 साल में एक भी फिल्म नही आई

दोस्तों तापसी पन्नू एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। वह उन कुछ दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों में से हैं तापसी ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2004 में टी वी चैनल के टैलेंट शो गेट गॉर्जियस में भाग लेकर की थी। इसके बाद उन्होंने कई प्रिंट और टेलीविजन विज्ञापनों में काम किया। 2008 में, उन्होंने ‘मिस इंडिया’ सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया और ‘पैंटालून्स फेमिना मिस फ्रेश फेस’ और ‘सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन’ का खिताब जीता। बाद में, उन्होंने रिलायंस ट्रेंड्स कोका-कोला जैसे ब्रांडों का समर्थन किया। तापसी पन्नू ने सुपरस्टार’ शाहरुख खान के बारे में क्या बताया आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

 दरअसल बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय और अंदाज से एक ऐसी जगह बनाई जिससे आज तक कोई हिला नहीं पाया. उनके साथ हर स्टार काम करने की इच्छा रखता है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही किंग खान की फिल्म डंकी में नजर आएंगी. उनकी खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है. आए दिन वह शाहरुख खान से जुड़ी ही बातें करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.एक्ट्रेस तापसी पन्नू  ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान शाहरुख खान के स्टारडम पर अपनी बात रखी. तापसी ने बताया कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी शुरू करने वाले हर आउटसाइडर के लिए बेंचमार्क हैं. तापसी कहती हैं, ‘मैंने उनसे कहा है कि वो हर उस इंसान के लिए बेंचमार्क जो इंडस्ट्री में बाहर से आ रहा है. मैं सुपरस्टार नहीं हूं, लेकिन वो सुपरस्टार है. जब आप उनके जैसे इंसान या सुपरस्टार के साथ काम करते हैं तो आपको एहसास होता है कि स्टारडम या स्टार शब्द का सही मतलब क्या है.

उनकी पांच साल से कोई फिल्म नहीं आई है, लेकिन उनका एक कदम हर जगह तूफान खड़ा कर देता है. उनकी जीत और हार पर्सनल होती है’. तापसी पन्नू स्कूल के दिनों से ही शाहरुख खान की फिल्में देखती आ रही हैं. 2019 के एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा था, ‘सर मेरे को कब लोगे अपनी पिक्चर में’. वहीं फिल्म ‘डंकी’ में उनके साथ काम करना तापसी का सपना पूरा होने जैसा ही है. शाबाश मिठू का ओपनिंग कलेक्शन लगभग 40 लाख रुपए रहा। दूसरे दिन, फिल्म ने 60 से 65 लाख रुपए के बीच कमाई। वहीं, तीसरे दिन इस फिल्म  को टिकट खिड़की पर सिर्फ 60 लाख रुपए ही कमाए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल कलेक्शन 1.65 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। यह फिल्म बॉर्डर इमिग्रेशन के मुद्दे पर बेस्ड है, जिसमें इमोशंस भी होगा और रोमांस भी है. वहीं यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज  होगी.

About Lakshmi