free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के 6 सुपरहीट चाइल्ड आर्टिस्ट,इनकी एक्टिंग के आगे बड़े बड़े स्टार ने मानी हार

बॉलीवुड के 6 सुपरहीट चाइल्ड आर्टिस्ट,इनकी एक्टिंग के आगे बड़े बड़े स्टार ने मानी हार

मित्रों आप लोग इस बात से अवगत ही होगे कि टीवी धारावाहिक की अहमियत क्या है ये तो शायद हमें बताने की जरूरत नहीं है। टीवी सीरियल किस तरह से आपकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन जाते हैं ये तो हम सभी जानते हैं। कि टीवी सीरियल की बातें और उनकी कहानियां बहुत ही रोचक लगती हैं और कड़ी दर कड़ी एक कहानी को आगे बढ़ते देखना थोड़ी देर के लिए हमारा ध्यान उसकी ओर से हटा ही नहीं है। पर क्या आप जानते हैं कि टीवी धारावाहिक में चाइल्ड आर्टिस्ट की वजह से धारावाहिक को कभी ज्यादा पसंद किया जाता है अनुपमा और इमली समेत छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल इन दिनों सुर्खियों में छाएं हुए हैं। इसके बारे में आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहीये

दरअसल अनुपमा और इमली इस टीवी शोज की कहानी को कई बाल कलाकार और भी दिलचस्प बना रहे हैं।  कलाकारों से ही टी वी शो में जान आ जाती है और काफी पसंद किया जाता है जब ये कलाकार कोई चाइल्ड आर्टिस्ट हो तब तो शो पर चार चांद लग जाते हैं। बाल कलाकार छोटे पर्दे पर हों या बड़े पर्दे पर इनकी मासूमियत से हर जगह एंटरटेनमेंट और प्यार बिखर ही जाता है। ऐसे ही कुछ टीवी शोज की हम बात करेंगे जो आजकल खूब पॉपुलर हो रहे हैं, और जिनकी कहानी इन चाइल्ड आर्टिस्ट की वजह से लगातार दिलचस्प होती जा रही है तो आये जानते है

अनुपमा की छोटी अनु

स्टार प्लस के शो अनुपमा का फैन कौन नहीं है। अनुपमा और अनुज की कहानी लोगों के दिल के करीब है। शो में दोनों ने छोटी बच्ची को गोद लिया है। छोटी अनु को रोल निभाने वाली अस्मी देओ ने अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग स्किल्स से जनता को अपना दिवाना बना दिया है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की पीहू

आरोही कुमावत, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में पीहू का रोल निभाते हुए आपने इन्हें जरूर देखा होगा। आरोही डॉल जैसी प्यारी तो हैं ही और साथ ही इनकी एक्टिंग को भी लोग खूब पसंद करते हैं। हालांकि शो में इनको दिए गए डायलॉग और नेगेटिव रोल से फैन्स को काफी शिकायतें हैं। उनका कहना है कि आरोही का कैरेक्टर काफी रूड है।

कुंडली भाग्य की पीहू

जी टीवी का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य दर्शकों को काफी दिलचस्प लगता है। शो में प्रीता की बेटी के रूप में बाल कलाकार अनन्या गंभीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी मासूमियत से शो फैन्स के लिए और भी ज्यादा खास हो गया है।

इमली के रियांश डाभी

स्टार प्लस के शो इमली में आपने इस प्यारे से बच्चे को जरूर देखा होगा। रियांश ने शो में अर्पिता के बेटे के रूप में एंट्री ली है। और अब रियांश और गुड़िया आपको राठोर मैन्शन में कमाल दिखाते नजर आ रहे होंगे।

इमली की चीनी 

छोटी सी केवा शेफाली जिन्हें आप चीनी के नाम से भी पहचानते होंगे। इमली शो में लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। इमली और चीनी शो में आपको जर्नलिस्ट और कैमरामैन के रूप में दिखेंगे।

फना की तारा

रिद्धि शर्मा फना शो में आगस्त्य रायचंद की बेटी के कैरेक्टर यानी तारा का रोल निभा रही हैं। जैन इमाम को तो आप जानते ही होंगे, फना में आगस्त्य रायचंद का रोल निभाते हुए जैन कहानी में ये नहीं जानते की तारा उनकी बेटी है। बाप – बेटी की ये ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग जनता को बहुत पसंद आ रही है।

About Lakshmi