free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / धर्मेन्द्र से शादी करने पर हेमामालिनी से नराज सनी देओल को आया था इतना गुस्सा, चाक़ू से हेमा पर कर दिया था हमला

धर्मेन्द्र से शादी करने पर हेमामालिनी से नराज सनी देओल को आया था इतना गुस्सा, चाक़ू से हेमा पर कर दिया था हमला

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द और ड्रीमगर्ल अपने समय की सबसे फेमस जोड़ी थी .इनकी जोड़ी को दर्शक परदे पर देखना बहुत पसंद करते थे . इन दोनों ने बहुत सी फिल्मो में एक साथ अभिनय किया . साथ काम करते -करते दोनों को प्यार होगया और 21 अगस्त 1979 को दोनों शादी के बंधन में बंध गये . हेमा से शादी करने से पहले धर्मेन्द्र शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे .धर्मेन्द्र की दूसरी शादी के बाद उनके बच्चो ने कैसे रिएक्ट किया .इसका खुलासा खुद धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में किया .

प्रकाश कौर ने इंटरव्यू में बताते हुए कहा की हेमा और धर्मेन्द्र आपस में प्यार करते थे और मैं उनके खिलाफ नहीं थी। हाँ मैं एक भारतीय नारी हूँ जो अपने पति को किसी के साथ बाँटना नहीं चाहती थी। लेकिन जब मेरे पति ने अपना साथी और चुन लिया तो मैं कौन हूँ उनका विरोध करने वाली। यही वजह है की मैंने उनका कभी विरोध नहीं किया, हाँ मैं उनकी जिंदगी से अलग हो गई लेकिन इसका मतलब यह नहीं की हम कभी मिले नहीं या फिर वो मेरे बच्चों से नहीं मिले।

प्रकाश कौर ने बताया की जब धर्मेन्द्र और हेमा की शादी हुई तब वह चार बच्चो की माँ थी दो बेटियां और दो बेटे। सनी देओल और बोबी देओल उन्ही के बच्चे है। आगे बताते हुए कहा की उस वक्त मीडिया ने काफी रुमर फैलाया था। किसी ने लिखा की सनी देओल हेमामालिनी को मारने के लिए चाकू लेकर पीछे पड़ गये थे लेकिन ऐसा नहीं था। सनी देओल को गुस्सा आया था और वह कुछ अग्रेसिव है और इसी कारण मीडिया ने उन्हें काफी सुर्खियाँ दी। लेकिन गुस्से में वह किसी को मारने वाला नहीं था।

कोई भी बच्चा नहीं चाहेगा की उसके पिता उसकी माँ को छोड़कर किसी और को ज्यादा प्यार करें। लेकिन वह उस औरत को नहीं मार सकता जो उसके पिता को प्रेम करती हो। कुछ दिन नाराजगी रही थी लेकिन बाद में सब सही हो गया। प्रकाश कौर ने बताया की मैं ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हूँ, ना ही ज्यादा खुबसुरत लेकिन मैं उन पत्नियों में से नहीं हूँ जिन्हें अपने पति की ख़ुशी अच्छी ना लगती हो। हेमा का और मेरे बच्चों का रिश्ता बहुत अच्छा है। धर्मेन्द्र अपने बच्चों का भविष्य बनाने में लगे रहते है और उन्होंने हर मोड़ पर मेरे बच्चों का साथ दिया है।

आज सभी खुश है मैं भी क्योंकि मेरे बच्चों को एक अच्छे भविष्य की और धर्मेन्द्र ही लेकर गये है और इनकी ख़ुशी में ही मेरी ख़ुशी है। हाँ धर्मेन्द्र मेरे पहले और आखिरी प्यार है मैंने किसी को चाहा वो धर्मेन्द्र थे और चाहती हूँ वो धर्मेन्द्र है। बॉलीवुड से जुड़ी यह खबर आपको कैसी लगी हमें जरुर बताएं, ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.