free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जादू टोना के नाम पर खर्च हुए उनके इतने रुपये 

जादू टोना के नाम पर खर्च हुए उनके इतने रुपये 

बॉलीवुड अभिनेता सु’शां’त सिं’ह  के नि’ध’न के बाद जो लगातार जांच की जा रहीं हैं उंसे बड़े खुलासे हो रहे हैं कीछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से पैसे निकालने को लेकर एक रिपोर्ट सामने आईं थीं। जिसमें शोविक चक्रवर्ती नाम के शख्स को पैसे दिए गए थे लेकिन अब किसी पूजा के नाम पर बहुत सारे पैसे निकालने की खबरें सामने आ रहीं हैं।

दरअसल खबरें सामने आ रहीं हैं कि पूजा कराने के नाम पर काफी सारे पैसे खर्च किए गए ‌हैं। इसमें कई तरह के पूजन सामाग्री के लिए होने वाले खर्च की राशि सुशांत सिंह राजपूत के बैक अकाउंट से ही दी गई है। जिसके चलते और अधिक उथल-पुथल मच गई है। बड़ी बात ये भी है कि इस तरह की पुजा में लाखों रुपए का खर्च हुआ है।

सुशांत के परिवात का आरोप 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती और परिवार ने जादू टोना और काला जादू जैसी हरकतें भी की थीं। अगर वो बातें सही हैं तो संभव है कि ये वहीं पैसे हो जो पूजन या किसी पंडित पर खर्च किए गए हो… परंतु लाखों में खर्च होने वाली ये राशि किसी साधारण पूजा की प्रतीत नहीं होती है।

रिया के खिलाफ एफ्फ़ आई आर 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत सिंह राजपूत को प्रेम में फंसाकर पैसे ऐंठने और मानसिक दबाव बनाने का आरोप लगाया है और सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपए निकलने का आरोप भी रिया चक्रवर्ती पर है। रिया के खिलाफ पटना में केस दर्ज हो चुका है।

बिहार पुलिस कर रही है जाँच 

रिया के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से बिहार पुलिस मुंबई में जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से लेकर सभी करीबियों से बिहार पुलिस एक्टिव होकर हर उस शख्स से पूछताछ कर रहीं हैं जो कि सुशांत सिंह राजपूत से पिछले लंबे समय से संपर्क में रहा है। हैरानी की बात ये भी है कि बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी भी की है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.