free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बंटी सचदेवा का साथ छोड़ने के बाद इस लड़के पर आया सोनाक्षी सिन्हा का दिल, जल्द करेगी शादी

बंटी सचदेवा का साथ छोड़ने के बाद इस लड़के पर आया सोनाक्षी सिन्हा का दिल, जल्द करेगी शादी

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है शादियों का सीजन चल रहा है .दुनिया भर में कितनी शादिया हो रही है ऐसे में बहुत से बॉलीवुड स्टार और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके है .विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी खूब चर्चा में रही . उसके बाद हालही में टीवी इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता देवो के देव महादेव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है . अब ऐसे में फैन्स सोच रहे है अगला नम्बर किसका होगा आल्या रणवीर का या किसी और का लेकिन कुछ समय पहले सोनाक्षी ने एक लड़के के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख लोग अंदाजा लगा रहे है कि अगला नम्बर सोनाक्षी का हो सकता है .

अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपने रिलेशन को ऑफिशियल करने के मूड में हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ दिनों पहले कलाकार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोग मान रहे हैं कि ये दोनों जल्द ही अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा सकते हैं।

लम्बे समय से उड़ रही है जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा के रिलेशन की अफवाह जहीर इकबाल की पहली फिल्म नोटबुक के साथ ही ऐसी अफवाहें शुरू हो गई थीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का एक डांसिंग वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक साथ धमाल मचाते देखे गए थे। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने यह मान लिया था कि दोनों रिलेशन में हैं लेकिन इन्होंने कभी भी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

सोनाक्षी सिन्हा कभी करती थीं सोहेले खान के साले को डेट


एक जमाना था जब सोनाक्षी सिन्हा सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा को डेट करती थीं। बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा कई बार एक-दूसरे के साथ डिनर डेट पर भी देखे गए थे। लम्बे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद इन्होंने ब्रेकअप कर लिया। बंटी और सोनाक्षी के बीच किस कारण दूरियां आईं, यह अभी तक साफ नहीं है लेकिन इतना पक्का है कि इन दोनों स्टार्स की राहें अलग हो चुकी हैं।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.