free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पिता करते थे जिस होटल में सफाईकर्मी का काम,बेटा बना उसी होटल का मालिक

पिता करते थे जिस होटल में सफाईकर्मी का काम,बेटा बना उसी होटल का मालिक

बॉलीवुड जगत को तो आप सभी अच्छी तरह से जानते है लेकिन क्या आप ये भी जानते है कि परदे पर काम करने वाले कुछ अलग भी अपना काम करते है इसी कड़ी में  आपने  एक्शन हीरो के रूप में सुनील सेट्ठी  अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता है जिन्होंने  दमदार एक्टिंग के दम अपने आप को बुलंदियों पर पहुचाया है I

सुनील शेट्टी का बिना दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता था. दर्शक आज भी इनकी मूवी को बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं. आज इनके पास दौलत शोहरत की कोई कमी नहीं है. आज यह एक आलीशान जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं. लेकिन क्या आप सब लोग जानते हैं कि अभिनेता को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए उनके पिता ने कई सारी परेशानियों का सामना किया है.

सुनील शेट्टी ने एक डांस रियलिटी शो इंडियन बेस्ट डांसर टू के दौरान अपने पिता की जिंदगी से जुड़े कई सारे खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि उनके पिता का जीवन कभी भी सरल नहीं था. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पिता एक होटल में बतोर सफाईकर्मी काम किया करते थे. सुनील शेट्टी ने इस बात का भी खुलासा किया कि जब भी उनसे कोई यह सवाल करता है कि उनके फेवरेट हीरो कौन है?तो वह अपने पिता का नाम लेते हैं. सुनील शेट्टी का कहना है कि उन्हें अपने पिता पर गर्व है उन्होंने बताया कि जब वह महज 9 साल के थे तो उनके पिता मुंबई आ गए थे. यहां पर आकर उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया जिस पर उन्होंने कभी भी शर्म महसूस नहीं की. उन्होंने मुझे भी यही सिखाया है कि काम चाहे छोटा हो या बड़ा लेकिन अपने काम पर कभी भी शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए.

लेकिन इन सब में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सुनील शेट्टी के पिता ने जिन होटलों में बतौर सफाई कर्मचारी काम किया है सुनील शेट्टी ने आज उन्हीं होटलों को खरीद लिया. पहले तो अभिनेता इन होटलों के प्रबंधक बने और बाद में इन होटलों के मालिक बन गए. सुनील का कहना है कि उनके पिता ने हमेशा उनको यह शिक्षा दी है. कि तुम जो भी काम करते हो उस पर गर्व महसूस करो क्योंकि तुम मेहनत करके पैसे कमा रहे हो.

करिश्मा ने बताया कि उन्हें एक बार सुनील शेट्टी के पिता से मिलने का मौका मिला था. उन्हें बताया कि जब वह सुनील शेट्टी के साथ शूटिंग करती थी. तो सुनील शेट्टी के पिता शूटिंग पर आया करते थे और बड़े ही गर्व के साथ अपने बेटे को शूटिंग करते हुए देखा करते थे. करिश्मा का कहना है कि अभिनेता के पिता काफी ज्यादा दिलचस्प और नेक दिल इंसान है.

सुनील शेट्टी के साथ करिश्मा कपूर भी इंडियाज बेस्ट डांसर टू के मंच पर आई हुई थी. अभिनेत्री अभिनेता दोनों इस मंच पर बतौर मुख्य अतिथि आए हुए थे. अगर इस शो के जज की बात करें तो शो को जज करने के लिए टटेरेंस लुईस, गीता कपूर और अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा शामिल है. सुनिल शेट्टी अपने पिता से बहुत प्यार करते है और उनका खूब सामना करते है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.