free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / ऐसी स्तिथि बन गयी थी उस दिन कि….

ऐसी स्तिथि बन गयी थी उस दिन कि….

11 अगस्त यह वह दिन है जिस दिन बेंगलुरु की सड़कों पर भी-ड़ प-त्थर चलाते हुए और जमकर तो-ड़फोड़ करती हुई नजर आई! किस प्रकार डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन के अंदर भी-ड़ दाखिल हो गई और इसके बाद 200 से 500 वाहन मौके पर ही ज-ला दिए गए! अब इस मामले का वीडियो भी सामने आ रहा है! इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस स्टेशन की कर्मचारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से आत्म रक्षा के लिए गो-ली चलाने की इजाजत मांग रहे!

स वीडियो में सुना जा सकता है कि इ-स्लामी भी-ड़ पुलिस वालों पर टूट पड़ी है! हालात इतने बदतर हो जाने के बाद भी पुलिस कर्मियों ने अपने उच्च अधिकारियों से आत्म रक्षा में गो-ली चलाने की अनुमति मांगी! लेकिन इस पर अधिकारियों ने साफ तौर पर कहा कि वह इस भी-ड़ को नियंत्रित करने के लिए जो जरूरी समझे वह करें! वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि आपको जो सही लगे वह करिए इस समय आपको कोई और नहीं बचा सकता! आपको अपनी सुरक्षा खुद ही करनी होगी!

जिस भीड़ ने मंगलवार की शाम कांग्रेस विधायक के घर को तहस-नहस किया था कुछ समय बाद शहर के 2 पुलिस थानों को भी ब-र्बाद कर दिया! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आसपास मौजूद गाड़ियों को भी ज-ला दिया उन्हें इस बात का अंदेशा था कि पुलिस ने उनके साथियों को इस पुलिस थानों में बंद करके रखा है!

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.