free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कं”गना र”नौत ने शिवसेना को बताया सोनिया की सेना

कं”गना र”नौत ने शिवसेना को बताया सोनिया की सेना

बॉलीवुड अभिनेत्री कं-गना र-नौत और शि’वसेना इन दिनों आमने सामने है! कल ही शिव’सेना ने कं-गना के दफ्तर पर बड़ी कार्रवाई करवाई है! बीएमसी ने कल कं-गना के दफ्तर के गिरा दिया है! जिसके बाद से पूरे देश मैं शि’वसेना के खिलाफ वि-रोध हो रहा है! लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कं-गना र-नौत ने भी पलटवार किया है! कं-गना ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए एक जबरदस्त जवाब दिया!

उन्होंने कहा है कि जिस विचार धारा पर श्री बाला साहब ठाकरे ने शिवसेना का निर्माण किया था आज वह सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेचकर शिव सेना से सोनिया से ना बन चुके हैं! जिन गुं-डों ने मेरे पीछे से मेरा घर थोड़ा उनको सि-विक बॉ-डी मत बोलो! संविधान का इतना बड़ा अप मान मत करो!

बॉलीवुड अभिनेत्री यहीं नहीं रुकी बल्कि अब इस मुद्दे पर खुलकर सामने आ रही है! उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसके अंदर उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वं-शवाद का एक नमूना हो!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएमसी के द्वारा कंगना के दफ्तर पर की गई कार्यवाही के बाद पूरे देश में शिवसेना के खिलाफ गुस्सा नाराजगी दिख रही है! वहीं दूसरी ओर बीएमसी के इस हरकत पर एनसीपी के मुखिया शरद पवार भी नाराज है! इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने यह भी कहा था कि आज मेरा घर टू-टा है कल तेरा घमंड टू-टेगा! यह मामला लगातार गर्म होता जा रहा है! शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आमने-सामने है!

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.