free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इन 4 मर्दों संग इश्क लड़ा चुकी है शहनाज़ गिल,इस बॉलीवुड स्टार के साथ तो

सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इन 4 मर्दों संग इश्क लड़ा चुकी है शहनाज़ गिल,इस बॉलीवुड स्टार के साथ तो

दोस्तों आप लोगों को इस बात से अवगत कराना चाहते है कि बॉलीवुड अभिनेत्री चाहे वो फिल्मी करियर को लेकर हो या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है ऐसे में हम बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और बाद में धीरे-धीरे एक पंजाबी अभिनेत्री के रूप में मशहूर हो गई बिग बॉस से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल इन दिनों फिर चर्चाओं में हैं शहनाज गिल ने चार मर्दों संग बनाया संबंध आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से घर-घर में लोकप्रिय हुई शहनाज गिल अब बॉलीवुड अभिनेत्री बनने जा रही हैं जल्द ही शहनाज बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं 28 साल की शहनाज ने बहुत कम समय में ही अच्छा खासा नाम कमा लिया है शहनाज गिल बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थीं और उन्होंने अपनी मासूमियत एवं अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया था बिग बॉस के घर में ही उनकी दोस्ती दिवंगत टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी दोनों का अफेयर भी चर्चा में रहा सिद्धार्थ शहनाज का पहला प्यार नहीं थे बल्कि सिद्धार्थ से पहले शहनाज के कई मर्दों संग संबंध रहे आइए आपको बताते है कि शहनाज किस-किस पर फ़िदा थी और किनके साथ उनका अफेयर चला.

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी को शहनाज गिल काफी पसंद करती थीं. गौतम शहनाज के क्रश रहे हैं. 34 वर्षीय गौतम एक मशहूर टीवी अभिनेता है. जब गौतम बिग बॉस 13 में आए थे तब शहनाज उन्हें देखकर पागल हो गई थी. बिग बॉस के घर में शहनाज ने इस बात का खुलासा किया था कि वे गौतम को काफी पसंद करती हैं.

बलराज स्याल

बलराज स्याल एक जाने-माने अभिनेता है बलराज स्याल और शहनाज गिल स्वयंवर के समय एक दूजे संग खूब फ्लर्ट करते हुए देखे गए थे हालांकि दोनों का रिश्ता इससे आगे नहीं बढ़ पाया था.

पारस छाबड़ा

एक समय शहनाज गिल और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा एक दूजे के करीब थे. शहनाज पारस के साथ रिश्ता बनाना चाहती थी हालांकि पारस की ख़ास दोस्त कही जाने वाली माहिरा शर्मा के कारण ऐसा नहीं हो सका था माहिरा के कारण पारस और शहनाज अलग हो गए.

सिद्धार्थ शुक्ला

शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का प्यार किसी से छिपा नहीं है दोनों का प्यार जगजाहिर था शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में मिले थे यहां से दोनों के बीच दोस्ती का एक मजबूत रिश्ता बन गया था इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता बिग बॉस के घर तक ही सीमित नहीं रहा बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को साथ में खूब देखा गया दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे शहनाज का सिद्धार्थ के घर भी आना-जाना था शहनाज और सिद्धार्थ अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते थे दोनों साल 2021 के अंत में शादी करने वाले थे हालांकि इससे पहले ही बीते साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था और यह जोड़ी टूट गई.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन समय के साथ हिंदी सिनेमा के बड़े अभिनेता बनते जा रहे हैं कार्तिक आर्यन के लुक्स पर लाखों लड़कियां फ़िदा है कार्तिक को पसंद करने वालों में शहनाज गिल का नाम भी शुमार है 28 वर्षीय शहनाज 31 वर्षीय कार्तिक आर्यन को काफी पसंद करती है जब कार्तिक बिग बॉस में आए थे तब उनसे शहनाज ने अपने दिल की बात कही थी.

About Lakshmi