free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / माही ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा था जो कह गए सहवाग

माही ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा था जो कह गए सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट को नयी ऊँचाइयों पर पहुँचाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इसका ऐलान किया. टेस्ट क्रिकेट से एमएस धोनी पहले ही संन्यास का ऐलान कर चुके थे. 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर थे. इस दौरान कई बार उनके सन्यास की अटकलें लगती रही. लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर ही दिया.

जानकारी के लिए बता दें 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी ने एक साथ सन्यास का ऐलान करके सभी को चौंका दिया है. अब उनके इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के लिए पलोग जमकर पोस्ट कर रहे हैं और उनके रिकार्ड्स को लेकर चर्चा कर रहे हैं. वहीँ अब उनके सन्यास के ऐलान के बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी बात कह डाली है जिसकी कल्पना खुद धोनी ने नहीं की होगी.

वीरेंद्र सहवाग ने धोनी के इस ऐलान के बाद ट्वीट करते हुए कहा है कि ” इनके जैसे खिलाड़ी के लिए, मिशन इम्पॉसिबल न कोई था, न है और न ही होगा… एम.एस के जैसा. इसके आगे सहवाग ने लिखा कि खिलाड़ी आयेंगे, जायेंगे लेकिन उनके जैसा शांत शख्स नही होगा. ॐ फिनिशाय नमः.

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए इतनी बड़ी बात कह दी ऐसा उन्होंने कभी सोचा भी नही होगा. वहीँ महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास के ऐलान के कुछ समय बाद ही सुरेश रैना ने भी संयास का ऐलान करके क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका दिया है. लोग इनकी जोड़ी को कभी नही भुला पाएंगे.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.