free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / बहन$% हेकड़ी निकाल देंगे गां$ से: किशनगंज के SDM शाहनवाज ने हिन्दू युवक को दी धमकी

बहन$% हेकड़ी निकाल देंगे गां$ से: किशनगंज के SDM शाहनवाज ने हिन्दू युवक को दी धमकी

बिहार के किशनगंज में सफाई व्यवस्था को लेकर उठाया गया मामला अब तूल पकड़ रहा है। कारण एक ऑडियो रिकॉर्डिंग है। इसमें कथित तौर पर किशनगंज एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी शिकायत करने वाले युवक को धमकाते सुनाई पड़ रहे हैं। ऑडियो को गया के पूर्व सांसद हरि मांझी ने भी अपने ट्विटर पर शेयर करके मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जाँच की माँग की है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस ऑडियो को शेयर किया जा रहा है। ऐसे में ऑपइंडिया के पास जब ये रिकॉर्डिंग पहुँची तो हमने शिकायतकर्ता और एसडीएम दोनों से बात करने का प्रयास किया। शिकायतकर्ता की पहचान विशाल चौधरी के तौर पर हुई और ये पूरा मामला बिहार किशनगंज के धर्मगंज का है।

शिकायतकर्ता ने की ऑपइंडिया से बात

 

विशाल ऑपइंडिया से बात करते हुए बताते हैं, “हमारे इलाके में बहुत गंदगी फैली हुई थी। सड़क किनारे नाले का कचड़ा निकाला गया था। बारिश हुई तो हर जगह कीचड़ था। चूँकि आने-जाने का रास्ता भी यही है तो एक बार लड़की भी साइकिल के साथ इसमें गिर चुकी थी और कुछ महिलाएँ भी आते-जाते फँस गईं थीं। ऐसे में मैंने शिकायत की। नगर परिषद में कॉल किया। वॉर्ड कमीश्नर को कॉल किया। लेकिन कहीं से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिर मैंने एसडीएम सर को कॉल किया। उन्होंने कहा कि ये मेरा काम नहीं है। नगर परिषद को कॉल करो। हम बोले कि जब नगर पालिका कॉल नहीं उठा रही सर, तो हम एसडीएम के पास जाएँगे। एसडीएमस नहीं सुनेगा तो हम डीएम के पास जाएँगे। ये तो जाहिर सी बात है।”

विशाल के मुताबिक, “इसके बाद एसडीएम ने बोला कि बदतमीज हो तुम। तुम्हें समझ नहीं आता है। मैंने कहा भी सर आप सिर्फ फोटोबाजी करते हैं। आपका नाम आता है कि ऐसे रहो, वैसे रहो। कोरोना से बचो। स्वच्छ रखो। साफ सफाई रखो और 10 दिन से ऐसा हो रहा है। इससे कोरोना वायरस से बचेंगे या ये फैलेगा। ये सुन एसडीएम बोले कि बद्तमीज सब डिविजन आओ तुम। देखते हैं कौन हो तुम। इसके बाद किसी व्यक्ति ने मुझे कॉल किया और उसने मुझे समझाया और मेरी सारी जानकारी ले ली है। हम सब कुछ सही बताए। उन्होंने कहा कि वार्ड कमीश्नर को बोल दो ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव हो जाएगा। कम से कम दुर्गंध नहीं आए। इस बात के करीब 10 घंटे बाद एसडीएम ने दोबारा कॉल किया और जो बात हुई वो आपके सामने है। ”

विशाल कहते हैं कि अब सड़क साफ हो गई है और वो दोबारा इस मामले में शिकायत भी नहीं करते। लेकिन 10 घंटे बाद एसडीएम का जो कॉल आया, उससे वह आहत हैं। वह पूछते हैं कि एसडीएम ने गाली क्यों दी। अगर मामला जानने और ऑडियो सुनने के बाद उनकी कोई गलती निकले तो उन पर केस कर दिया जाए। वह यही पूछते हैं, “एसडीएम सर ने गाली क्यों दी। ये बात आत्मसम्मान की है। सारी ऑडियो सही है। कहीं भी चेक कराइए। सवाल बस यही है कि उन्होंने गाली क्यों दी। ऐसे तो कल को क्राइम कहीं होगा, चुप होना पड़ेगा कि हमें उलटा फँसा दिया जाएगा। अगर ऐसा होगा तो किस पर भरोसा किया जाएगा।”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.