free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जेठानी और देवरानी बनने की तैयारी में है सारा खान और जाह्नवी कपूर ,दोनों एक्ट्रेस ने चुने सगे भाई

जेठानी और देवरानी बनने की तैयारी में है सारा खान और जाह्नवी कपूर ,दोनों एक्ट्रेस ने चुने सगे भाई

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत ही होगे की जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. जाह्नवी कपूर को शुरू से एक्टिंग में दिलचस्पी थी मगर उनकी मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने. इतना ही नहीं श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम अपनी ही एक फिल्म के किरदार पर रखा था और सारा अली खान एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं. वह अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं. केदारनाथ, लव आज कल, कुली नंबर 1 और अतरंगी रे में उनके अभिनय ने उन्हें एक नई पहचान दिलाई है। जाह्नवी कपूर और बेटी सारा अली खान की दोस्ती काफी सुर्खियों में है क्या सच में बन सकती है जेठानी और देवरानी जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमने जाती है इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को कई मौके पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।और सोशल मीडिया पर  तस्वीर भी वायरल हो रही है। अब यह दोनों फिल्ममेकर करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण-7’ के दूसरे एपिसोड में पहुंची। सारा और जाह्नवी कपूर एक साथ पहुंची। जहां पर इन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच सारा और जाह्नवी की वो बातें भी खुलकर सामने आई जिन्हें अब तक कोई नहीं जानता था। जहां इन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में ढेरों बातें की। इसी दौरान करण जौहर ने बताया कि, “मैं महामारी के दौर से पहले ले जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आज आप दोनों की दोस्ती किस लेवल की है।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन शुरू हो चुका है और यह सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में बॉलीवुड कई सितारे आते हैं और करण जौहर उनसे सवाल जवाब पूछते हैं जहां दोनों ने अपनी लाइफ की कई सारे राज खोलते है उन दोनों ने बताया कि एक साथ इस शो में सारा और जाह्नवी ने इस बात से पर्दा उठाया और कहा इन दोनों भाइयों को डेट किया है। अगर सब कुछ सही चलता तो दोनों देवरानी जेठानी बन सकती थीं। जाह्नवी कपूर जाने-माने पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं. वहीं सारा अली खान भी शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया को डेट कर रही थी. जाह्नवी ने कहा कि दोनों भाई उनके ही बिल्डिंग में रहते थे, जिसको सुनकर सारा अली खान स्माइल करने लगी। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बातचीत में कहा कि कोरोना वायरस के दौरान इन लोगों का रिश्ता इतना गहरा हो गया और वो दोनों पास आ गए।

About Lakshmi