free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के लिए सारा अली खान ने रखी ये शर्त, बोली “शादी उससे करूँगी जो मेरी माँ….

शादी के लिए सारा अली खान ने रखी ये शर्त, बोली “शादी उससे करूँगी जो मेरी माँ….

बॉलीवुड के फेमस स्टार्स  सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान ने फिल्म “केदारनाथ ” से डेब्यू किया था .इस फिल्म में सारा अली खान के ओपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत थे . इस फिल्म में दोनों कलाकारों ने कमाल का अभिनय किया .इसके बाद सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा और लव आजकल में कार्तिक आर्यन  के साथ और कुली नम्बर वन  में वरुण  धवन के साथ नज़र आई .24 दिसम्बर को सारा की नई फिल्म “अतरंगी रे ” रिलीज होने वाली है . जिसकी प्रमोशन में आजकल सारा अली खान बहुत  व्यस्त नज़र आ रही है .

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया (Times of India) को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बातें कही है। सिर्फ इतना ही नहीं सारा अली खान अपनी अम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और अपने अब्बू सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर भी कई जानकारियां दी है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर उन्होंने अपनी शादी को लेकर क्या कुछ कहा है? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) की प्रमोशन में लगी है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर उन्होंने अपनी शादी को लेकर क्या कुछ कहा है? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

सारा अली खान अपनी अम्मी से लेती है सलाह


सारा अली खान (Sara Ali Khan) से जब पूछा गया कि वह किसी भी काम को करने से पहले अपने अम्मी से सलाह लेती है या अपने अब्बू सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से? इस सवाल के जवाब में सारा अली खान कहती है कि वह किसी भी काम को करने से पहले अपनी मम्मी से सलाह करना पसंद करती है।सारा अली खान अपनी अम्मी के बारे में बात करते हुए कहती है कि चाहे कुछ भी काम हो या कुछ भी सलाह लेनी हो तो मैं सबसे पहले अपने अम्मी से ही पूछती हूं। आपको बताते चलें कि सारा अली खान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ अतरंगी रे (Atrangi Re) फिल्म में नजर आने वाली है।

शादी उसी से करूंगी जो मेरी अम्मी के साथ रह सके– सारा अली खान


अपनी शादी को लेकर बात करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) कहती है कि वह शादी उसी से करेगी जो उनकी अम्मी के साथ अच्छे से रह सके। सारा से जब पूछा गया कि क्या वह अपने मन से किसी काम को करती है या नहीं। इसके जवाब में सारा अली खान कहती है कि मैं शादी भी किसी ऐसे व्यक्ति से करूंगी। जो मेरी अम्मी के साथ रह सके। मेरी मां बहुत उदार महिला है। रोजमर्रा की जिं दगी में वो मेरी तीसरी आँख है। आपको बता दें कि सारा अली खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर पहले भी इस तरह की खबरें आ चुकी है।

क्या सारा बिना कारण घर से भाग सकती है?


जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछा गया कि क्या वह बिना किसी कारण के घर से भाग सकती है? तब सारा अली खान कहती है कि वह किसी भी काम को करने से पहले अपनी अम्मी से सलाह लेती है। यही वजह है कि वह घर से बिना अपनी अम्मी से सलाह लिए नहीं भाग सकती। सारा अली खान फिल्मों के साथ-साथ कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है। आपने कई बार सारा अली खान को द कपिल शर्मा शो में भी देखा होगा। सिर्फ इतना ही नहीं सारा अली खान मुंबई की सड़कों पर लोगों की मदद करती हुई देखी जाती है।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.