free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सामंथा ने करन जौहर को दिखाया आईना,कह दी ऐसी बात की

सामंथा ने करन जौहर को दिखाया आईना,कह दी ऐसी बात की

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत ही होगे कि करण जौहर जिन्‍हें लोग केजो के नाम से भी जानते हैं, भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, निर्माता, स्‍क्रीनराइटर, कास्‍ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन पर्सनालिटी हैं जो कि हिन्‍दी फिल्‍मों में अपने बेहतरीन काम की वजह से जाने जाते हैं। टीवी पर करण ने ‘कॉफी विद करण’ नाम का शो होस्‍ट किया जिसमें सेलिब्रिटीज से वे बातचीत करते हैं। करण जौहर साक्षात्‍कार देने वालों में अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और हिन्‍दी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अन्‍य प्रतिष्ठित नाम हैं। इस शो में भी करन लगभग हर बड़े सेलिब्रिटी को बुला चुके हैं और उनसे बातें कर चुके हैं। इंडस्‍ट्री में लगभग सभी से अच्‍छे संबंध होने की वजह से उनके एक बार के बुलावे पर सभी चले आते हैं  करण सीजन 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार के साथ गेस्ट बनकर आईं समांथा रुथ प्रभु ने अपनी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे कर डाले आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चर्चित चैट शो कॉफी विद करण 7 में इस बार टॉलीवुड सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपना डेब्यू करती दिखीं खिलाड़ी इस दौरान उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आए। शो के दौरान मसखरे अंदाज में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने कई बार करण जौहर की क्लास ले ली। यहां देखें एक्ट्रेस के मजेदार जवाबों की लिस्ट। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 का तीसरा एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। इस दौरान टॉलीवुड सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ इस चैट शो पर अपना डेब्यू किया। जहां उन्होंने करण जौहर और अक्षय कुमार के साथ ढेर सारी मस्ती की। इतना ही नहीं, इस बातचीत के दौरान अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने कई बार फिल्ममेकर करण जौहर को अपनी बातों से बुरी तरह ट्रोल कर दिया। सामंथा ने कई बार करण जौहर का मजाक उड़ाया। जिस पर करण जौहर ही नहीं, अक्षय कुमार भी दंग हो गए। यहां देखें अदाकारा के करण के मजेदार सवालों के धारदार जवाब।

करण जौहर ने सामंथा रूथ प्रभु से नागा चैतन्य संग उनकी असफल शादी को लेकर चर्चा की। इस पर एक बार उन्होंने नागा चैतन्य को उनका ‘पति’ कहकर बोला तुरंत एक्ट्रेस ने उन्हें करेक्ट किया और उन्हें ‘एक्स हसबैंड’ बोलने को कहा  इतना ही नहीं, अदाकारा ने कहा कि करण जौहर ने कहा था कि वो नागा चैतन्य के साथ उसकी शादी में क्या गलत हुआ ये पूछकर उनका अतिक्रमण नहीं करेंगे। पर फिर भी उन्होंने किया।अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने इस एपिसोड में कहा कि असफल शादियों की वजह करण जौहर ही हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने शादियों के आइडिया को इतना विशाल बना दिया कि ये बिल्कुल केजीएफ लगने लगी।

करण जौहर के चश्मे को लेकर मजाक उड़ाया इतना ही नहीं, रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने सवाल पढ़ने के लिए चश्मे बदले तो उन्होंने कहा कि वो 50 के हो गए हैं। इस पर सामंथा ने हैरानी जताते हुए पूछा, ‘ये (आंखों की रोशनी) इतनी खराब है क्या?’ इस पर सभी हंस पड़े। गेम राउंड के दौरान एक दफा करण जौहर ने अक्षय कुमार ने एक सवाल का जवाब बिना ऑप्शन जाने सही दिया। जिस पर करण जौहर ने उन्हें एक नंबर दिया। इस पर सामंथा ने कहा कि उन्हें दाल में कुछ काला नजर आ रहा है। यहां बॉलीवुड वर्सेज साउथ हो रहा है। इस पर करण जौहर ने कहा कि वो ऐसा नहीं होने देंगे।अभिनेत्री समांथा ने बड़ी बेबाकी से सारे सवालों के जवाब दिये हैं. वह अक्षय कुमार को साथ शो में मस्ती करती भी नजर आईं.

About Lakshmi