free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बचपन से रेखा के दीवाने थे सलमान, छुप छुपकर करते थे पीछा

बचपन से रेखा के दीवाने थे सलमान, छुप छुपकर करते थे पीछा

दोस्तों बॉलीवुड के भाईजान अभिनेता सलमान खान की कितनी ही लडकिया दीवानी है और बॉलीवुड की बहुत  सी अभिनेत्रियों के साथ उनका अफेयर भी रहा है. बात शादी तक पहुंची लेकिन हो नही पायी .और सलमान खान आज तक कुंवारे है .सलमान के फैन्स को सालो से उनकी शादी का इंतज़ार रहा है . जब भी सलमान से उनकी शादी के बारे में बात की जाती है वो अक्सर इधर उधर की बाते करने लगते है .सलमान यदि समय पर शादी कर लेते तो आज उनके बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके होते .सलमान आज तक जिस अभिनेत्री के इंतज़ार में कुंवारे है उनके बारे में वो एक बार बता चुके है .आखिर कौन है वो अभिनेत्री जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .


दरअसल, सलमान खान ने अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा की वजह से अब तक शादी नहीं की है और उनकी वजह से ही वह सिंगल हैं क्योंकि वह रेखा से शादी करना चाहते थे।रेखा अपनी फिल्म ‘सुपर नानी’ का प्रमोशन करने बिग बॉस में पहुंची थीं। इस दौरान रेखा ने शो में बताया था कि जब सलमान टीनेजर थे तब वह मुझ से प्रभावित थे। उन दिनों हम दोनों पड़ोसी हुआ करते थे और इसी वजह से जब मैं सुबह 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक पर जाती थीं तब वह साइकिल पर मेरे पीछे-पीछे चलते थे। सलमान मुझे बालकनी में खड़े होकर देखा करते थे। उन्हें तब पता नहीं था लेकिन वह मुझसे प्यार करने लगे थे।

इसके आगे रेखा ने बताया था कि सलमान खान ने अपने दोस्त के साथ मेरी योग क्लासेस भी जॉइन की। इतना ही नहीं, सलमान खान ने घर में सभी को यह तक कह दिया था कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तब मैं उस लड़की से शादी करना चाहता हूं।’ रेखा की ये बात सुनकर सलमान खान थोड़ा शर्मा जाते हैं और फिर कहते हैं कि शायद इसी वजह से मेरी शादी अब तक नहीं हुई। सलमान की इस बात पर रेखा भी मजेदार जवाब देती हैं। वह कहती हैं, ‘अब ये बोलिए शादी इसी वजह से मैंने शादी नहीं की।’


सलमान खान का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है, जिसमें संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक शामिल हैं। सलमान और संगीता की शादी भी होने वाली थी। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था लेकिन आखिरी मौके पर दोनों की शादी कैंसिल हो गई और दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.