free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्टर ने जनता से मांगी माफ़ी

एक्टर ने जनता से मांगी माफ़ी

एक्टर सैफ अली खान बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के चलते काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में सैफ लंकेश ‘रावण’ का किरदार निभाने जा रहे है। पिछले दिनों उनका पोस्ट भी रिलीज हुआ था। इस मूवी में अपने किरदार को लेकर सैफ ने ऐसा बयान दिया था जिसके बाद उन्हें अब लोगों से मांफी मागनी पड़ी।

दरअसल एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि “एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें कम सख्ती है। लेकिन हम उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे। इसमें दिखाया जाएगा कि सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर को खूब ट्रोल किया गया। बयान की वजह से लोगों के निशाने पर आने के बाद अब सैफ अली खान ने अपना माफीनामा जारी किया है। इसमें सैफ ने लोगों से माफी मांगी है और अपने बयान को वापस लेने की बात कही है।

सैफ ने अपने बयान में कहा- ‘मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरा इंटरव्यू में दिया गया एक बयान इतना विवाद खड़ा कर देगा और लोगों की भावनाओं को आहत कर देगा। मेरा ये बिल्कुल भी इरादा नहीं था। मैं सभी लोगों से दिल से माफी मांगना चाहता हूं और अपने बयान को वापस लेता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है।’

आपको बता दें आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान साउथ स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगे। ‘आदिपुरुष’ को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.