free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / MS धोनी  के संन्यास लेने पर सचिन तेंदुलकर ने  साँझा किया उसके साथ  बेस्ट मोमेंट

MS धोनी  के संन्यास लेने पर सचिन तेंदुलकर ने  साँझा किया उसके साथ  बेस्ट मोमेंट

एमएस धोनी ने भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है. करीब एक दशक तक भारतीय टीम की कमान संभालने वाले धोनी ने अपने करियर के दौरान ऐसे कई फैसले लिए जिसके कारण सबको हैरानी हुई. कई बार धोनी के फैसले सही साबित हुए तो कई बार टीम को धोनी के इन फैसलों के कारण हार का सामना भी करना पड़ा. साल 2007 में टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप में जब पहली बार बॉल आउट खेला था जो धोनी ने तेज गेंदबाजों की जगह सहवाग, उथप्पा और भज्जी पर भरोसा जताया और तीनों ने गेंद विकेट में मारकर भारत को मैच में जीत दिलाई थी.

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की. धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उसका कैप्शन लिखा,”धन्यवाद. आपके प्रेम और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. 19:29 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए.”

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने लगे, जबकि क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने धोनी के साथ बिताए पलों को याद किया. इसी कड़ी में पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी ट्वीट किया. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में धोनी के साथ बिताए सबसे अच्छे पल को याद करते हुए उन्हें दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दी.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.