free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मां-बेटे’ ने रोमांस की हदे की पार विडियो देख भड़के उठे यूजर्स, बोले- शर्म आनी चाहिए

मां-बेटे’ ने रोमांस की हदे की पार विडियो देख भड़के उठे यूजर्स, बोले- शर्म आनी चाहिए

दोस्तों इस मनोरंजन की दुनिया में सोशल मीडिया पर आये दिन तरह-तरह के विडियो वायरल होते ही रहते है लेकिन सोशल मीडिया पर हर उम्र के लोग एक्टिव नज़र आते हैं सोशल मीडिया की    लत लोगों में तेज़ी से बढ़ती जा रही है आज  सोशल मीडिया हमारी जिंदगी का एक ज़रूरी हिस्‍सा बन गया है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा लाइक और कमेंट पाने के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो बनाते रहते है आज के दौर में बच्चों से लेकर बड़ो और युवा भी शामिल है और वीडियो बनाने का नशा इस कदर चढ़ा हुआ है कि फोटोज और वीडियोज बनाकर अलग-अलग प्लेटफार्म पर विडियो डालते रहते हैं और लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जोकि इस दिनों सोशल मिडिया पर ये विडियो चर्चा का विषय बना हुआ है जहाँ  एक महिला का एक लड़के के साथ डांस करते हुई दिखी इस खबर बारे में विस्तार से जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े।

‘तेरी आंखों में डूब जाऊं, तेरी बाहों में समा जाऊं’, मां-बेटे’ का रोमांटिक Videos देख भड़के लोग, यूजर्स ने कही ऐसी बातें

दरअसल सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाये ये किसी को पता नहीं होता। कुछ लोग तो ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करते रहते हैं। आज हम आपके सामने एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये जो इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातर चल रहा है और ट्रेंड भी खूब हो रहा है। सभी वीडियोज को असल में रचना नाम के एक प्रोफाइल से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। सोशल मीडिया पर एक महिला और एक लड़के के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं वीडियो में महिला लड़के के साथ रोमांटिक गानों पर एक्ट करती दिखती हैं। कपल की तरह दोनों पोज करते दिखते हैं।

ऐसे में आप कह सकते हैं कि इसमें क्या बुराई लेकिन आपको बताना चाहेंगे कि लडक़ा और लडक़ी असल में ये दोनों मां-बेटे हैं। लडक़े को महिला का सौतेला बेटा बताया गया है। यूजर ने एक साथ कई वीडियोज शेयर किए और उस पर आपत्ति जताई है। वीडियोज में अलग-अलग रोमांटिक गानों पर दोनों डांस करते दिखते हैं। महिला को लड़का गले लगाता और किस करता भी दिखता है। एक इंस्टा अकाउंट पर दोनों के दर्जनों ऐसे वीडियो अपलोड किए गए हैं इसकी वजह से वीडियो शेयर कर लोग महिला आयोग से कार्रवाई और यहां तक की महिला की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने महिला आयोग को टैग करते हुए लिखा- इसकी जांच की जानी चाहिए. हो सकता है यह सब बच्चे से जबरदस्ती करवाया जा रहा हो। बच्चे के मेंटल हेल्थ पर इसका प्रभाव पड़ सकता है। वे लोग मुसीबत में हो सकते हैं। कुल मिलाकर वीडियो सोशल मीडिया पर भले ही तेजी से वायरल हो रहा हो लेकिन इसको देखने वालों में काफी गुस्सा है और इस पर एक् शन लेने के लिए कह रहे हैं।

About Lakshmi