free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेटे से 9 साल छोटी हैं ‘रॉकी भाई’ की ‘मां’, रियल लाइफ में दिखती हैं इतनी खूबसूरत…..

बेटे से 9 साल छोटी हैं ‘रॉकी भाई’ की ‘मां’, रियल लाइफ में दिखती हैं इतनी खूबसूरत…..

मित्रों वैसे तो पहले के दशक की कई ऐसी फिल्में है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है, हालाकि ये बात अलग है कि कुछ फिल्‍मे ऐसी भी रही है, जो कुछ विवादों के चलते अभी भी रीलीज नही हो सकी है। हालाकि कन्नड़ फिल्म KGF2 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिनका इंतजार 14 अप्रैल 2022 को खत्म हो गया। आपको बता दें कि इस फिल्म के रीलीज होते ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद भी फिल्म का बज थमने का नाम नहीं ले रहा है, उल्टा बढ़ता ही जा रहा है। इस बज के कारण फिल्म एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। वहीं इसी बीच रॉकी भाई की माँ को लेकर आयी ऐसी खबरे जिसे सुन आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न।

दरअसल अगर तुममें हिम्मत हो कि हज़ार लोग तुम्हारे पीछे खड़े हैं तो तुम सिर्फ एक जंग जीत पाओगे,,,अगर हज़ार लोगों ने हिम्मत जुटाली की तुम उनके आगे खड़े हो तो तुम दुनिया जीत लोगे’, अगर आपने केजीएफ देखी है तो आपको ये डायलॉग बूखबी याद होगा, केजीएफ’ में अर्चना जोइस यानी यश की मां के इस डायलॉग ने उन्हें Raja Krishnappa Bairya से रॉकी भाई बना दिया, वो रॉकी भाई जो मुंबई पर नहीं दुनिया पर राज करना चाहता है, अर्चना का रोल ‘केजीएफ चैप्टर 1’ में भले ही बहुत ज्यादा नहीं था, लेकिन छोटा रोल भी इतना दमदार था कि उन्होंने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अर्चना को कहीं-कहीं ‘केजीएफ 2’ में भी दिखाया गया है, लेकिन फ्लैशबेक में। क्या आप जानते हैं फिल्म में गरीब और डरी सहमी सी मां का किरदार निभा रहीं अर्चना रियल लाइफ में काफी स्मार्ट हैं, आपको ये जानकार भी हैरानी होगी कि फिल्म में भले ही अर्चना ने यश की मां का किरदार निभाया हो, लेकिन रियल लाइफ में वो उनसे बहुत छोटी हैं, असल जिंदगी में अर्चना , यश से करीब 9 साल छोटी हैं, अर्चना सिर्फ 27 साल की हैं, जब्कि यश 36 साल के हैं,पर्दे पर अर्चना ने मां का किरदार इतना बखूबी निभाया है कि उन्हें देखकर बिल्कुल नहीं लगता है कि वो यश से इतनी छोटी हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.