free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / बेटे के जन्मदिन पर मिनिस्टर ने कराया अश्लील डांस, गांव वालों के मनोरंजन के लिए परोसी गयी अश्लीलता

बेटे के जन्मदिन पर मिनिस्टर ने कराया अश्लील डांस, गांव वालों के मनोरंजन के लिए परोसी गयी अश्लीलता

दोस्तों हर व्यक्ति अपने जीवन में खुशहाली चाहता है पर हम भी चाहते है कि पार्टी इंजॉय करे कई ऐसे मौके आते है और हम उन मौको पर सेलिब्रेट भी करते है “जन्मदिन” शब्द हमारे जीवन में सुंदर, शुभकामनाओं और रोमांचक पार्टियों की सौगात लेकर आता है। जन्मदिन हर व्यक्ति के जीवन में खाश दिन होता है। खाशतौर से बच्चे इस दिन का बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। यह उनकी जिंदगी का सबसे अच्छे दिन के रूप में होता है। हम में से ज्यादातर लोग अपने जन्मदिन को बहुत ही खूबसूरत तरीके से मनाते हैं। हम अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और करीबी लोगों के साथ इस दिन का आनंद लेते हैं और अपने जन्मदिन को खाश बनाते है। पर इन दिनों जन्मदिन पर मिनिस्टर ने कराया अश्लील डांस जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल राजस्थान के सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं मंत्री राजेंद्र के बेटे शिवम का शुक्रवार को जन्मदिन था। ऐसे में मंत्री राजेंद्र ने अपने बेटे की खुशी के लिए कई आयोजन किए थे। जिनमें क्रिकेट मैच प्रतियोगिता, ग्रामीणों का भोजन समेत कई प्रबंध किए गए थे। आपको बता दे कि महिलाओं का यह डांस भी पहले से प्रायोजित था। जिसकी जानकारी सभी ग्रामीणों को थी। शाम ढलते ही सभी मंत्री के फार्म हाउस पर पहुंचे। शाम ढलने के साथ ही सभी ग्रामीण मंत्री राजेंद्र के फार्म हाउस पर पहुंचे। ग्रामीणों के मनोरंजन के लिए विदेशी महिला डांसर बुलवाई गई लाखों रुपए लेने के बाद विदेशों से महिला डांसर आईं। जिन्होंने अपने डांस से गुढ़ा के ग्रामीणों का मनोरंजन किया। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के फार्म हाउस पर पार्टी चलती रही जिसके बाद देर रात तक यह अश्लीलता परोसी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक वहीँ वीडियो में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा खुद भीड़ को कंट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है कि खुशी का माहौल था कोई गम तो था नहीं। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि मंत्री के बेटे के जन्मदिन के मौके पर हुए आयोजित कई कार्यक्रमों में प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत भी शामिल होने के लिए आए थे। जिन्होंने उदयपुरवाटी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि मंत्री राजेंद्र नहीं होते तो आज सीएम शायद कोई दूसरा ही होता। देर रात वायरल हुए वीडियो की बात ज्यादातर नेताओं को पता चल चुकी है। लेकिन अभी तक किसी भी नेता ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है। राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जब किसी मंत्री ने अपने किसी आयोजन पर अश्लीलता परोसी हो। इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

About Lakshmi