free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सरेआम बोल दी अपने दिल की बात

सरेआम बोल दी अपने दिल की बात

आजकल सोशल मीडिया पर रि-या ही चर्चा का विषय बनी हुयी है, रि-या को लेकार रोज नए नए खु-लासे सामने आ रहे है और आज तो उसने हद ही कर दी , जब सरेआम रिया ने महेश भट्ट के बारे में कह दिया कि “मैं थक जाती ही पर ,वो कभी नही थकते, ऐसा उसने क्यों कह ये जानने के लिए और  वीडियो देखने के लिए इस खबर को अंत तक देखे !

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जाँच कर रही है ! सीबीआई रिया चक्रवाती से पूछ – ताछ कर  रही है ! वही रिया चक्रवाती पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कई गम्भीर आरोप लगाये है ! दूसरी ओर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट और रिया आजकल चर्चा का विषय बने हुए है ! रिया चक्रवाती और महेश भट्ट की दोस्ती सुर्खियों में बनी हुयी है और इन दोनों की चैट भी खूब वायरल हो रही है !  रिया चक्रवाती और महेश भट्ट की बहुत सी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है !

पता चला है कि रिया चक्रवाती और महेश भट्ट दोनों ही एक – दुसरे के बेहद करीब है ! सोशल मिडिया पर एक वीडियो इन दिनों बड़ी ही तेजी  वायरल हो रहा है ! यह वीडियो फिल्म “जलेबी ” की प्रोमोशन का है ! लोगो द्वारा इस विडियो  को वायरल करने की वजह यह कि पहले तो इस वीडियो में रिया चक्रवाती  ने अपनी फिल्मो के बारे में बताया और फिर बाद में रिया ने महेश भट्ट की जमकर तारीफ की !

रिया चक्रवती ने इस वीडियो में कहा है कि मैंने आज तक महेश भट्ट जैसा कोई दूसरा इन्सान नही देखा ! जो इनता एक्टिव रहता हो और 14 घंटो तक काम करता हो ! रिया चक्रवती ने मिडिया के सामने महेश भट्ट की खूब तारीफ की गयी है ! मेरे लिए महेश भट्ट लाइफचेंजर आदमी है !रिया ने कहा मैं थक जाती ही पर ,वो कभी नही थकते !

View this post on Instagram

What are you're views on this?

A post shared by Bollywood 1M? (@lnbollywood) on

 

सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद से ही महेश भट्ट और रिया चक्रवती के रिश्ते पर सवाल उठए जा रहे है ! सोशल मिडिया पर इन दोनों के रिश्ते  को लेकर काफी कुछ बोला जा रहा है ! रिया का सुशांत राजपूत से अलग होने की वजह भी महेश भट्ट और रिया के बीच प्यार को बताया जा रहा है !

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.