free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / बार बार बदल रही है अपना बयान

बार बार बदल रही है अपना बयान

रिया ने एजेंसी के सवालों का जवाब पहले से ही लिखी  स्क्रिप्ट की तरह दिए, सिद्दार्थ पिठानी को देखते ही बदल लिया अपना बयान, बताया 8 जून को सु-शांत के साथ  हुयी थी बहस, और बहस क्यों हुयी ये जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े !

सुशांत  सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवती से पूछताछ की जा रही है ! लेकिन एजेंसी के सवालों का जवाब रिया चक्रवती  किसी लिखी  स्क्रिप्ट की तरह दे रही है ! पूछे गये सभी सवालों के ज्यादातर जवाब रिया चक्रवती ने न में ही दिए है !

8 घंटे तक रिया से पुछ  -ताछ के बादसिद्दार्थ पिठानी के साथ रिया का आमना सामना कराया  गया  सिद्दार्थ सुशांत के रूम मेट है ! सिद्दार्थ पिठानीे के साथ सामना होने के बादपहली बार रिया चक्रवती ने अपने बयानों को बदला है ! रिया ने बताया सुशांत सिंह बहुत दिनो से परेशान  थे ! दिशा  साल्यन की मौत के बादसुशांत और रिया के बीच 8 जून को झगड़ा होगया था जिसके बाद रिया घर छोड़ कर चली गयी थी !  रिया के घर छोड़ने का दूसरा कारण यह था की सुशांत के परिवार वालो से लम्बे समय से रिया जलील होती आ रही थी ! शुक्रवार सुबह  11 बजे से एजेंसी  सुशांत केस में रिया चक्रवती से पूछ – ताछ की जा रही है जो अभी तक जारी है !  11:20 पर सीबीआई ने पूछताछ  शुरू की थी  ! एसपी नुपुर प्रसाद यादव और अनिल यादव की टीम पूछताछ कर रही है !

एजेंसी का सबसे पहला सवाल रिया से था कि सुशांत से पहली मुलाकात कब हुयी  थी और वे सुशांत के करीब कब आई थी ! पेरिस में डिप्रेशन बात , यूरोप, थाईलैंड के टूर सुशांत के शौंक , व्यवहार ,खर्चे और बीमारी के बारे में पूछताछ की गयी !  जिस पर रिया ने हर सवालों के जवाब दिए। लेकिन 8 जून के हुए झगड़े पर रिया ने चुप्पी साधी और कहा कि उस दिन न तो कोई झगड़ा हुआ था और न कोई डाटा डिलीट किया गया था,लेकिन जब मुम्बई हैडक्वार्टर से दोबारा सुशांत के रुममेंट सिदर्थ पिठानी को उनके सामने बिठाया  तो उन्होंने झगड़ें की बात को कबूल किया लेकिन किसी डाटा के डिलीट किए जाने और हार्ड ड्राइव तोडऩे की बात से इंकार किया। जिसके बाद सीबीआई ने उनसे दोबारा से पूछताछ की। रिया ने पूछताछ के दौरान अपने सभी बैंक खातें,कंपनी के खातें सहित बीते 5 साल की इंकम टैक्स रिटर्न की फाइल भी सीबीआई को दी और बताया ये दस्तावेज वे ईडी को सौंप चुकी हैं। गेस्ट हाउस की पहली मंजिल पर रिया से एक कमरे में चार अधिकारियों ने लगातार पूछताछ की। बगल के दूसरे कमरे में एक और टीम शोविक चक्रवर्ती से अलग पूछताछ की गई। तीसर कमरे  में सिद्धार्थ पिठानी को सुबह 10 से लेकर 1 बजे तक अलग रखा गया था बाद में हैडक्वार्टर ले जाया गया,फिर लाया गया वापिस।

पिठानी का बयान, सुशांत ने कहा था वे फंस चुके हैं,चक्रव्यूह से निकलना आसान नहीं

सुशांत केस राजपूत की हत्या हुई और आत्महत्या के लिए उकसाया गया इसमें सीबीआई को दो अहम गवाह मिल गए हैं,जो सरकारी गवाह बनने को तैयार हुए है ये हैं सिद़ार्थ पिठानी और दीपेश सांवत। दोनों ने अपने बयानों में रिया को अब कटघरे में खड़ा कर दिया है,यही नहीं शुक्रवार को रिया ने किसी झगड़े से इंकारा किया लेकिन पिठानी के सामना होने के बाद उन्होंने इस बात को कबूला जिसके बाद वे अपने ही बयानों में फंसती दिखी। जांच में ये भी साफ हो गया है कि  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे एक बड़ा कारण था और कारण के लिए मुख्य तौर रिया सहित समुएल मिरांडा समेत कई लोग जिम्मेदार हो सकते हैं। ये कारण क्या था, इसके बारे में सीबीआई जल्द ही खुलासा करने वाली है,जानकारी ये भी है कि  केस में जल्द ही एजेंसी गिरफ्तारियां कर सकती है।

बताया जाता है कि सिद्धार्थ पिठानी  और दीपेश सावंत ने वीरवार शाम केस में कई अहम जानकारियां एजेंसी को दी है,जिसके बाद ही रिया को आखिरकार सीबीआई ने शुक्रवार पूछताछ के लिए बुलाया। अधिकारियों के मुताबिक केस में दोनों व्यक्ति अहम है,क्योंकि दोनों ही व्यक्ति सुशांत के बेहद करीबी थी और दिशा साल्यान की मौत के बाद सुशांत के साथ ही थे।  एजेंसी को पिठानी और सांवत ने बताया है कि दिशा साल्यान के चलते ही रिया और सुशांत के रिश्ते खराब हुए थे,और जब उसकी मौत की खबर आई तभी से सुशांत बड़े डरे से थे। उन्होंने सीधे तौर पर कभी बातें नहीं शेयर की,लेकिन इतना जरुर कहा था कि वो बुरी तरह से फंस गए है,चाहकर भी अब वे नहीं निकल सकते।

 आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.