free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रितेश ने राखी संग अपनी शादी को वैलिड मानने से किया इनकार, बोले तब करूंगा शादी जब..

रितेश ने राखी संग अपनी शादी को वैलिड मानने से किया इनकार, बोले तब करूंगा शादी जब..

बॉलीवुड में कोंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री और मॉडल राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्नि चक्र से की थी .इसके बाद राखी बहुत सी फिल्मो में छोटे -मोटे किरदार निभाती हुयी नज़र आई .राखी ने बहुत से आइटम सोंग किये है .राखी फिल्मो में तो अपनी ख़ास जगह नही बना पाई पर कुछ वजहों से राखी अक्सर सुर्खियों में रही है . “राखी का स्वयंवर” रियल्टी शो के लिए भी राखी काफी चर्चा में थी .राखी और मीका सिंह विवाद ने भी काफी सुर्खिया बटौरी थी .उसके बाद राखी बिग बॉस के घर में भी नज़र आ चुकी है .जिसमे उनके पति रितेश भी  वाइल्ड कार्ड कॉन्टेस्ट के तौर पर बिग बॉस के घर का हिस्सा बने थे . बिग बॉस के घर में राखी ने अपने पति  का स्वागत मेरा पिया घर आया गाने पर डांस करके किया था. लेकिन अब रितेश अपने और राखी के रिश्ते के बारे में कुछ और ही कह रहे है .रितेश के इस ब्यान से सभी हैरान है .

राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस 15 से निकलने के बाद अपनी दोनों शादियों को लेकर कई शॉकिंग खुलासे कर रहे हैं. शो में और शो के बाद अपने कई इंटरव्यू में राखी को अपनी पत्नी बताने वाले रितेश ने अब राखी संग अपनी शादी को ही वैलिड मानने से इनकार कर दिया है.

राखी संग लीगली मैरिड नहीं है रितेश 

रितेश ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि वो राखी सावंत संग अभी तक लीगली मैरिड नहीं हैं. रितेश ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी के साथ डाइवोर्स फाइल कर दिया है. लेकिन अभी उसने साइन नहीं किया है. इसका मतलब यह है कि राखी सावंत लीगल तौर पर अभी तक रितेश की पत्नी नहीं हैं.

राखी संग कब शादी करेंगे रितेश?

अपने एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा कि जब पहली पत्नी द्वारा उनपर लगाए गए सभी आरोप गलत साबित हो जाएंगे तो वो राखी सावंत से फॉर्मली शादी करेंगे. रितेश ने कहा- मेरी पहली पत्नी ने जो इल्जाम लगाए थे. मुझे पता था कि यह सब है. तो मुझे था कि पहले यह सब क्लियर हो जाए फिर हम फॉर्मली अच्छी तरह से शादी करेंगे.

रितेश ने आगे कहा- मन में बहुत सारे विचार थे. राखी का भी करियर था. मेरे भी बहुत सारे प्रोजेक्ट्स चल रहे थे. रितेश ने पहली पत्नी पर आरोप लगाकर कहा कि उन्होंने तो डाइवोर्स फाइल कर दिया है, लेकिन उनकी पत्नी पेपर्स पर साइन करने से मना कर रही है. बता दें कि रितेश की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा करने के भी आरोप लगाए हैं. हालांकि, इन आरोपों को रितेश ने पूरी तरह से गलत बताया.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.