free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रानू मंडल की हालत हो गयी फिर से पहले जैसी

रानू मंडल की हालत हो गयी फिर से पहले जैसी

बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने के साथ रानू मंडल रातों रात स्टार बन गईं थीं। मशहूर होने के बाद रानू के लिए जीवन पहले जैसा नहीं रहा। उन्होंने जो भी किया, पहना सब सुर्खियों में आया। बीते साल कोलकाता में शायद ही कोई पूजा पंडाल था, जहां रानू मंडल की आवाज में ‘एक प्यार का नगमा हैं’ का सुपरहिट वर्जन नहीं बजाया गया।

इसके अलावा, रानू एक सोशल मीडिया सनसनी भी बन गई थीं और उनकी लोकप्रियता केवल आसमान छू रही थी। हिमेश रेशमिया के लिए उन्होंने तीन गाने रिकॉर्ड किए और अबू धाबी व कुवैत सहित कई जगहों पर शो में भी गईं। लेकिन ऐसा लगता है कि अब उनका जादू गायब हो चुका है। नवंबर 2019 में गायक ने बॉलीवुड संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे, लेकिन हाल के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में बहुत कुछ नहीं सुना है।

एक के बाद एक विवादों में घिरी रानू फिलहाल काम पाने के लिए जूझ रही हैं। लोकप्रिय होने के बाद, रानू ने अपना पुराना घर छोड़ दिया और एक नए घर में चली गईं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोनोवायरस महामारी लॉकडाउन से पहले रानू मंडल इस नए घर को छोड़कर अपनी पुरानी जगह लौट गई थीं। खबरों के मुताबिक, रानू को बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला और उनकी आर्थिक स्थिति खराब है।

नवंबर 2019 में उन्हें सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक के साथ बेहद अशिष्ट व्यवहार करते हुए देखा गया था। अपने व्यवहार के लिए उन्हें लोगों से आलोचना का सामना करना पड़ा। इसके बाद लॉकडाउन में रानू मंडल लोगों की याददाश्त से दूर हो गईं।

कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान, रानू एक वीडियो में कुछ गरीब लोगों की मदद करते हुए दिखाई दी थीं। अब रिपोर्टों में ऐसा कहा जा रहा है कि वह गरीबी की स्थिति में हैं और उन्हें खुद मदद की जरूरत है। पुरानी कमाई से जैसे तैसे गुजारा हो रहा है। हालांकि यह कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी कि यह रानू मंडल के लिए कहानी का अंत है क्योंकि कई स्टार सेलेब्स महामारी के दौर में आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.