free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / इतने सस्ते में बिक गए

इतने सस्ते में बिक गए

मुनव्वर राणा जो कि आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं कहने को तो यह एक शायर है लेकिन शायर के वेश में अपना ही अजें-डा चलाते हैं! अब उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके अंदर वह राम मंदिर को लेकर बयान दे रहे हैं! दरअसल राम मंदिर का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया था और पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने इस फैसले पर मुहर लगाई थी तो यह महोदय राम मंदिर के फैसला सुनाने वाले चीफ जस्टिस पर अप शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं!

दरअसल न्यूज़ नेशन से बातचीत करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है! जिसके अंदर मुनव्वर राणा पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर अभ-द्र टिप्पणी करते हुए कहते हैं कि “रंजन गोगोई जितने कम दाम में बिके हैं उतने काम दाम में हिंदुस्तान की Ra#$%डी नहीं बिकती!”

शलभ मणि त्रिपाठी जो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार है उन्होंने मुनव्वर राणा के आपत्तिजनक बयान वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “ताउम्र ‘ माँ ‘ के नाम पर संवेदनाओं की भरपूर कमाई खाने वाले एक शायर की खाल में छुपा रंगा सियार देखिए, एक नारी और देश की सवोच्च अदालत के लिए इनकी ज़ुबान देखिए, फिर ग़-द्दार कहो तो कुंठित आत्माएँ तड़प उठेंगी!”

इतना ही नहीं बल्कि मुनव्वर राणा ने न्यूज़ नेशन के साथ बातचीत में और भी बहुत कुछ कहा! उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना मुसोलिनी और हिट लर से कर डाली उन्होंने कहा कि “कुछ लोगों ने पटाखे जलाए. ये सिर्फ एक समुदाय को नीचा दिखाने के लिए किया गया! पूर्व चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई पर निशाना साधते हुए राणा ने कहा कि फैसला चाहे जो आया था रंजन गोगोई को राज्यसभा नहीं जाना चाहिए था!”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.