free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मोबाइल पर राजस्थान की महिला को हो गया पाकिस्तान के अली से प्यार,घर छोड़कर पहुच गयी मिलने

मोबाइल पर राजस्थान की महिला को हो गया पाकिस्तान के अली से प्यार,घर छोड़कर पहुच गयी मिलने

दोस्तों आज के समय  में इंसान मोबाइल  के बिना जीवन की कल्पना भी नही कर सकता . जिस प्रकार जीने के लिए रोटी कपड़ा और मकान जरूरी है उसी तरह अब मोबाइल भी हो गया है .बच्चे हो या बूढ़े हर आयु वर्ग के लोगो को आप मोबाइल में व्यस्त देखोगे . मोबाइल फ़ोन इंसान की सहूलियत के लिए बनाये गये थे लेकिन आज इंसान इसका गुलाम बनकर रह गया है .हर समय लोग सोशल मिडिया पर व्यस्त रहकर समय बर्बाद करते है तो कुछ लोग हर समय गेम खेलते रहते है . मोबाइल पर गेम खेलने की लत बुरी होती है. एक बार लग जाए तो जल्दी नही छूटती  है .ऑनलाइन गेम्स खेलते हुए हम किसी भी देश के लोगो से बात कर  सकते है चैट कर  सकते है . इसी तरह कई बार लोग दोस्त बन जाते है तो कभी कभी किसी को प्यार तक हो जाता है .ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान एक लड़के और लडकी को प्यार होगया और लडके से मिलने के लिए लडकी ने उठाया इतना बड़ा कदम .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

लूडो खेलते-खेलते राजस्थान की एक शादीशुदा महिला एक पाकिस्तानी नागरिक के झांसे में आ गई। वह उसके प्रेम में इतनी दीवानी हो गई कि वतन छोड़ने तक को तैयार हो गई।महिला लाहौर में रहते प्रेमी अली से मिलने के लिए राजस्थान से सड़क मार्ग के जरिए दिल्ली होते हुए अमृतसर पहुंची। वह जलियांवाला बाग से अटारी के लिए आटो रिक्शा पकड़ना चाहती थी। लोगों से पूछ रही थी कि पाकिस्तान कैसे जा सकती है। उसकी संदिग्ध गतिविधियां देखकर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। एसीपी मंजीत सिंह ने महिला पुलिस के साथ युवती को हिरासत में लेकर उसके परिवार को सूचित कर दिया है।

एसीपी ने बताया कि राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला परिवार जैसे ही अमृतसर पहुंचता है तो युवती को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा। फिलहाल, पुलिस ने युवती पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं की है। पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय महिला अक्सर मोबाइल पर लूडो खेला करती थी। तीन महीने पहले उसके मोबाइल पर लाहौर (पाकिस्तान) में रहने वाले अली ने काल कर दी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई।

प्रेम में अंधी होकर ढाई साल के बच्चे को भी छोड़ा

प्रेम में महिला इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने ढाई साल के बच्चे और परिवार की भी नहीं सोची और अली के बुलावे पर वह पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हो गई। अली ने उसे बताया था कि पाकिस्तान जाने के लिए उसे अमृतसर आना होगा। वहां जलियांवाला बाग से अटारी सीमा के लिए आटो रिक्शा चलते हैं। महिला ने ऐसा ही किया और बस से दिल्ली के रास्ते बुधवार को अमृतसर पहुंच गई। जलियांवाला बाग में जब वह पाकिस्तान जाने के लिए लोगों से पूछने लगी। स्थानीय लोगों को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में एसीपी मंजीत सिंह महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ जलियांवाला बाग पहुंच गए और उसे हिरासत में लेकर थाने ले गए।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.